Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 लोगों का मनोरंजन कर रहा है. प्यार. गुस्सा. नाराजगी.गुत्थम-गुत्था. कुल मिलाकर फुलटूस मसाले से भरपूर इस शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है. काफी दिनों तक पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला घर में नज़र नहीं आ रहे थे. दोनों को एक सीक्रेट हाउस में रखा गया था जहां से वे घर के सदस्य को टास्क देते हुए और उस पर कमेंट्री करते हुए नज़र आ रहे थे. लेकिन गुरुवार को पासर को बिग बॉस ने घर वापस जाने के इजाजत दे दी लेकिन सिद्धार्थ की तबीयत देखते हुए उन्हें ऐसा कर देने से मना कर दिया गया.

Twitter review: रानी की ‘मर्दानी’ देखकर लोग औरतों को अपनी प्रॉपर्टी समझना छोड़ देंगे? झकझोर देने वाली फिल्म

पारस जब घर गए तो उन्होंने सबको लताड़ लगाते हुए बताया कि किस तरह सामने दोस्ती का दांवा करने वाले पीठ के पीछे कैसी-कैसी बातें कर रहे थे. इन सबके बीच घर के सीक्रेट रूम से सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर निकाला जाएगा. जहां से सिद्धार्थ शुक्ला को सीधे अस्पताल भेजा जाएगा. अब बात घर में इस बात से माहौल भी गर्म है कि वो दो लोग कौन होंगे जिन्हें जेल में रखा जाएगा.

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला काफी समय से बीमार चल रहे हैं. इतना बीमार होने के बावजूद वे मन से खेल रहे हैं. उन्होंने शो नहीं छोड़ा है. उनका ये जज्बा फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. बीमारी के बाद वे काफी कमजोर भी हो चुके हैं. सिद्धार्थ को ग्लूकोज भी चढ़ाया जा रहा है. उन्हें टाइफाइड की शिकायत के बाद इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. जहां डॉक्टरों ने उन्हें बहुत आराम करने की सलाह दी है. वे पूरी तरह से ठीक होने के बाद बिग बॉस में आएंगे.