‘बिगबॉस 13’ (bigg boss 13) के प्रतिभागी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती से सब वाकिफ हैं. सिद्धार्थ को लेकर शहनाज का प्यार लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस बात को शहनाज भी कबूल कर रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आ रहा है जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ और शहनाज गार्डन एरिया में बैठे हुए हैं. उनके साथ शेफाली भी खड़ी है. इस दौरान शहनाज शेफली से कहती है कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती है. इसके बाद शहनाज कहती है कि तू पूछ क्या ये मुझसे प्यार करता है. तो शेफाली कहती है कि मैं क्यों पूछूं तू पूछ ना. फिर शहनाज कहती है, तू सुन क्यों नहीं पा रही है कहीं तू तो इससे प्यार नहीं करती. इसके बाद शेफाली मजाक करती है कि हामें इससे बहुत प्यार करती हूं. सिद्धार्थ भी शेफाली के साथ मजाक करते हैं और कहते हैं बहुत सालों से हम एक दूसरे को प्यार करते हैं.

इसके बाद शहनाज, शेफाली से कहती है कि अगर तुम लोग प्यार करते हो तो वॉशरूम जाओ.. इसके बाद शेफाली और सिद्धार्थ वॉशरूम चले जाते हैं. दोनों के अंदर जाते ही शहनाज फिर वॉशरूम का गेट बजाने लगती हैं और सिद्धार्थ से कहती हैं, सिद्धार्थ तेरा बहुत हो रहा है, मुझे पता है तुमने किस की है.