मुंबई: ‘बिगबॉस 13’  (bigg boss 13) शो में फैमिली वीक के दौरान घर में आए रश्मि देसाई  (rashami desai) के भतीजे और भतीजी ने उनकी सिद्धार्थ से दोस्ती करा दी. दोनों ने घर के प्रतिभागियों को सारे गिले-शिकवे भुला कर एक-दूसरे के गले लगने को कहा. टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट इंडिया टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, शो के आगामी एपिसोड के एक क्लिप में सिद्धार्थ अपनी मां से रश्मि और शहनाज गिल को मिलवाते हैं. अगले दृश्य में रश्मि रोती नजर आती हैं, जिन्हें सिद्धार्थ चुप कराते हैं. Also Read - Bigg boss 14: रुबीना दिलैक को आया पति अभिनव शुक्ला पर इतना गुस्सा! कह दिया- Shut UP

कुछ पल के बाद ही रश्मि के भतीजे और भतीजी घर में प्रवेश करते हैं. उनका भतीजा पूछता है कि वह सिद्धार्थ से बात क्यों नहीं करती हैं. दोनों सिद्धार्थ और रश्मि को हाथ मिलाने और एक-दूसरे के गले लगने के लिए कहते हैं. ‘बिगबॉस 13’ कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है.

हालांकि, दर्शक उनकी नई-नवेली केमिस्ट्री से सहमत नहीं थे. एक दर्शक ने चैनल की आलोचना करते हुए कहा, “दिलचस्पी नहीं! क्या यह एक रियलिटी शो, सोप ओपेरा है? कहानी में ट्विस्ट लाने के लिए बच्चों का इस्तेमाल करना. एक अन्य ने टिप्पणी की, यह एक SCRIPTED शो की तरह लगता है.