नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ दर्शकों का खूब पसंद आ रहा है. शो के दौरान कंटेस्टेंट के बीच होने वाले लड़ाई-झगड़ों के चलते यह शो टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर चल रहा है. शो के इतना फेमस होने के चलते मेकर्स ने फैसला लिया है कि इस सीजन को 5 हफ्तों के लिए बढ़ाया जाएगा. बीती रात शो के बीच में एक घोषणा की गई जिसमें बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को ‘बिग बॉस 13’ को सबसे सफल सीजन बनाने की बधाई दी. इस घोषणा के बाद से ही घर के सभी सदस्य काफी खुश नजर आए.

अगर सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और शहनाज गिल की बात की जाए तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वह छुप बैठे रहे. वहीं, रश्मि देसाई को भी इस घोषणा के बाद कोई ज्यादा खुशी नहीं हुई. अब एक रिपोर्ट सामने आ रही है कि शो के 5 हफ्ते आगे बढ़ने से सिद्धार्थ शुक्ला काफी अपसेट हैं. माना जा रहा है कि वह 12 जनवरी से पहले शो को छोड़ना चाहते हैं.

माना जा रहा है कि ‘बिग बॉस 13’ की क्रिएटिव टीम सिद्धार्थ को शो में रहने के लिए मना रही है. क्रिएटिव टीम ने उनकी फीस को भी बढ़ा दिया है. और ऐसा माना जा रहा है कि वह अब शो में रहने के लिए मान गए हैं. अभी उन्हें शो में रहने के लिए हर हफ्ते 9 लाख रुपए मिलते हैं. जबकि रश्मि देसाई और देवोलीना को उनसे ज्यादा फीस मिलती है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.