नई दिल्ली: बिगबॉस 13 में हाल ही में कुछ नए सदस्यों की एंट्री हुई है. घर के अंदर ये सदस्य घरवालों को सपोर्ट करने पहुंचे. असीम को सपोर्ट करने के लिए हिमांशी घर में पहुंची. हिमांशी को देखते ही असीम खुशी के उछलने लगते हैं. दोनों एक दूसरे को काफी देर तक गले लगाकर रखते हैं इसके बाद असीम हिमांशी लगातार किस करते रहते हैं. जैसे ही हिमांशी की एंट्री घर के अंदर होती है असीम हैरान रह जाते हैं. हिमांशी को स्क्रीन पर देखकर असीम कहते हैं कि ऐसा लग रहा है मेरा दिल बाहर निकल कर आ जाएगा.


हिमांशी से मिलते ही असीम उनसे कहते हैं कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह हिमांशी से दोबारा घर के अंदर मिल सकेंगे. असीम सभी घरवालों के सामने हिमांशी को प्रपोज करते हैं. वह हिमांशी से पूछते हैं कि क्या तुम मुझसे प्यार करती हो? हिमांशी हां कहती है. लेकिन असीम के भाई को उनके इस रिश्ते से काफी परेशानी है.

स्पॉटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में उमर रियाज ने कहा ‘हिमांशी जब मुझसे मिली थी तो मैंने उससे कहा था कि आसिम बिल्कुल ठीक खेल रहा है. रश्मि, विशाल और शहनाज के साथ उसकी दोस्ती अच्छी दिख रही है. मैंने उससे यह भी कहा कि हम चाहते हैं कि तुम उसके साथ रहो जैसे तुम पहले थे. एक दूसरे के लिए भावनाएं होने के बावजूद उन्होंने कभी उस तरह से इसे दिखाया नहीं. ना ही उन्होंने अपनी सीमाएं पार कीं. मेरा परिवार चाहता है कि वह उसी लाइन को बनाए रखें क्योंकि अंदर ऐसे लोग हैं जो स्क्रीन पर दिखने के लिए ऐसा काम कर रहे हैं. ये सब स्क्रीन पर अच्छा नहीं लगता. उमर ने आगे कहा कि ‘मुझे पता था कि हिमांशी को देखते ही वो एक्साइटेड हो जाएगा लेकिन मुझे कभी उम्मीद नहीं थी कि वो शादी के लिए उसे प्रपोज करने के लिए अपने घुटनों पर बैठ जाएगा.