‘बिग बॉस 13’ में सबका मनोरंजन करने वाल विकास फाटक यानी हिंदुस्तानी भाऊ इस रविवार को वीक एंड के वॉर में घर से बाहर हो गए हैं. भाऊ अपने परिवार को बहुत मिस कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मैं कब से बिग बॉस से विनती कर रहा था कि मुझे अपनी मां से मिलना है. मुझे घर से बाहर निकाला जाए. लगता है भगवान ने मेरी सुन ली और मुझे घर से बाहर कर दिया गया. बेघर होते ही भाऊ ने शो के बारे में कई खुलासे किए.

CAB विवाद: फरहान खान हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- कौम को संभाले, प्रदर्शनकारियों को पकड़े जाने पर पीटा जाए तो फिर रोना मत

उन्होंने बताया कि शो में सबके दो चेहरे हैं. सब गेम खेल रहे हैं. किसी पर भी विश्वास करना मुश्किल है. मेरी शो में पहले सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अच्छी बनती थी लेकिन बाद में उसकी हरकतों की वजह से हम लोगों में अनबन हो गई. शुक्ला को महिलाओं के साथ बात करने तक नहीं आती. जब सिद्धार्थ की वजह से आरती को पैनिक अटैक आया था तो मैं उनसे कहा कि तुम बहुत जल्दी हाइपर हो जाते हो. उस वक्त तुम्हें ये भी नहीं पता चलता कि सामने वाला कौन है. लड़कियों को गाली देना, उनके चरित्र पर सवाल उठाना ये तुम्हारा स्टैंडर्ड है. तुम तो स्टार हो टेलीविजन के. फिर तो मैं तुमसे हजार गुना अच्छा हूं. इस वजह से पारस से भी मेरा झगड़ा हुआ था.’

 

View this post on Instagram

 

Exclusive and confirmed @hindustanibhau will evict today in #WeekendKaVaarWithSalmanKhan #BB13 #Biggboss13 #biggbosskhabri

A post shared by Biggbosskhabri ⚡ (@biggbosskhabri) on

बता दें, भाऊ की जिंदगी में बहुत उतार चढ़ाव हुए हैं. वे बहुत छोटे थे जब उनके पिताजी की नौकरी चली गई. घर की सारी जिम्मेदारी उनपर आ गई. घर का खर्चा चलाने के लिए उन्होंने स्टेशन पर अगरबत्ती, और बार में वेटर बनने जैसे कई छोटे काम किए हैं. बाद में विकास मुंबई के एक लोकल अखबार में रिपोर्टर बन गए थे.


आज विकास के यू ट्यूब अकाउंट में 1 लाख से ज्याद सब्सक्राइबर हैं. इस बार घर से निकलने के लिए उनके अलाव शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और मधुरिमा तुली भी नामित थे.