नई दिल्ली: टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 (BIGG BOSS 13 ) का वीकेंड का वार (WEEKEND KE VAAR) इस बार कुछ ऐसा हुआ जो आपको भी काफी हैरान कर देगा. वीकेंड का वार में इस बार सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे से लड़ते दिखे. वहीं सलमान भी रश्मि और सिद्धार्थ पर भड़कते हुए नजर आए. सलमान खान ने आसिम और पारस की भी उनकी भाषा और हाथापाई को लेकर क्लास लगाई. अरहान खान की सिद्धार्थ पर एसिड फेंकने धमकी ने सभी दर्शकों को हैरान कर दिया, जिन्होंने मुंबई पुलिस और सलमान खान को टैग कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

आसिम और पारस ने बताई झगड़े की वजह

शो के शुरुआत में सलमान खान (SALMAN KHAN) आसिम और पारस से उनके बीच झगड़े की वजह पूछते हैं. आसिम बताते हैं कि पारस ने उनकी बहन को लेकर बंदी बात बोली और गांलियों का इस्तेमाल किया. आसिम ने सिद्धार्थ को भी बीच में लाते हुए कहा कि वह बाप और मां को बीच में लाते हैं. वहीं पारस ने बताया कि आसिम खुद ही गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हैं. पारस ने सलमान से कहा कि आसिम सहानुभूति का कार्ड खेल रहे हैं. पारस आसिम के बारे में कहते हैं कि उनका केवल एक ही मोटिव है और वो है झगड़ा करना.

सिद्धार्थ और रश्मि के बीच हुई लड़ाई पर सलमान बोले…..

वहीं,  सिद्धार्थ और रश्मि के बीच हुई लड़ाई पर सलमान दोनों की क्लास लगाते हैं. सलमान, सिद्धार्थ से पूछते हैं कि उनके रश्मि को ‘ऐसी लड़की’ बोलने का क्या मतलब था. इस पर सिद्धार्थ बताते हैं कि ऐसी लड़की मतलब, रश्मि जैसी लड़की जो लड़ाई करती है और गर्ल कार्ड खेलती है. जिसपर रश्मि भड़क जाती है. इसपर सलमान कहते हैं कि इस तरह के माहौल में वह शो को होस्ट नहीं कर सकते.

सलमान खान ने रश्मि को लगाई डांट

रश्मि और सिद्धार्थ के बीच एक बार फिर कॉमेंट्स को लेकर लड़ाई शुरू हो जाती है. तो सलमान को गुस्सा आ जाता है. वह कहते हैं कि आखिर क्यों रश्मि एक चीज के पीछे पड़ गई हैं. वह कहते हैं कि क्या वह सिद्धार्थ के मुंह से यह सुनना चाहती हैं कि वह गिरी हुई लड़की हैं. वह कहते हैं कि सिद्धार्थ ने साफ कर दिया है कि उनका मतलब ऐसी लड़की से रश्मि देसाई से है, जिसे वह पसंद नहीं करते हैं. वह रश्मि को कड़ी सलाह देते हैं कि वह इस टॉपिक को भूल जाएं और उसे अपने विचार डालकर और गंदा न बनाएं.