बिग बॉस14 के घर में जहां एक तरफ कविता औऱ अली का झगड़ा इन दिनों चर्चा वा विषय बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक के बीच अचानक से झगड़ा हो गया. दरअसल इन दोनों का बॉन्ड अभई तक अच्छा बना हुए था, लेकिन घर में चल रहे कैप्टेंसी टास्क की वजह से दोनों में जमकर बहस होती है और इस दौरान रूबिना के पति उनसे बहुत नाराज हो जाते हैं.Also Read - शादी करने जा रहे हैं 'बिग बॉस' कपल Aly Goni और Jasmin Bhasin! फैंस से बोले- हो गई बात पक्की

बिग बॉस के घर में जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक के बीच जबरदस्ती दोस्ती देखने को मिली. लेकिन घर में चल रहे कैप्टेंसी टास्क से दोनों के रिश्तों की डोर कमजोर पड़ती नजर आ रही है. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हो जाएगा. इसी कारण से अभिनव शुक्ला भी रुबीना से खफा हो जाएगें. Also Read - Jasmin Bhasin की फिल्म 'हनीमून' रिलीज को तैयार, गिप्पी ग्रेवाल संग इस दिन सिनेमाघरों में लगाएंगी पंजाबी तड़का

दरअसल टास्क के दौरान रुबिना और जैस्मिन में बहस होती है और रुबीना जैस्मिन को बोलती हैं कि तुमको हमें शैतान बनाना ही है, हमें डिमोरलाइज करना है करती रहो. इस पर जैस्मिन कहती हैं अपने शब्दों का फेर मुझ पर मत चलाया करो. तो रुबीना कहती हैं शुगर में लपेट-लपेट कर बात करने को भी बदतमीजी में लिया जाता है. Also Read - Aly Goni संग होली खेलने के बाद ऑटो रिक्शा से घर गईं Jasmin Bhasin, फैंस ने पूछा- आखिर क्या थी मजबूरी?

इसपरजैस्मिन बोलती हैं बस बहुत हुआ रुबीना. रुबीना बोलती हैं, तुझसे इतनी इम्मच्योर बातों की मैं उम्मीद नहीं करती हूं. आगे रुबीना जैस्मिन से कहती हैं मेरे मुंह पर बात करना मेरे पीछे नहीं. तो जैस्मिन बोलती है चालाकी वाले खेल किसी और के साथ खेलना जो आपकी आदत है.

वहीं वहीं अभिनव और रुबीना के बीच भी चीजें ठीक नहीं है और इश झगड़े ने एख औऱ दिवार खड़ी कर दी है. इस लड़ाई के बाद अभिनव रुबीना से बोलते हैं तुझे क्या जरुरत थी बोलने की और अब सफाई मत देना. अभिनव बोलते हैं खुद की तुम्हारी अकल नहीं है, तो अभी मत बोलो ये सब. रुबीना बोलती है विश्वास मेरी बातों का करो, अभिनव बोलते हैं किसी की नहीं सुन रहा हूं न ही तेरी.