बिग बॉस 14 में इन दिनों फिनाले वीक चल रहा है, ऐसे में घरवालों को अल-अलग तरह का टास्क दी जा रहा है. इस दौरान हर कंटेस्टेंट इसमें जीत हासिल करना चाह रहा है ताकि उनको फाइनल में जगह में मिल जाएगा. वहीं अब इसी बीच ‘बिग बास’ के इस सीजन के दूसरे फाइनलिस्ट का नाम भी सामने आ रहा है, नाम सुनकर आप थोड़ा सा हैरान भी हो जाएंगे. Also Read - Bigg Boss 14: खुले में नहाईं राखी सावंत, राहुल वैद्य बोले- हमारे तो भाग्य जाग गए, Video Viral

एजाज खान के बाद अब कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने फाइलिस्ट बनने में कामयाबी हासिल कर ली हैं. आपको बात दें कि हाल ही में वीकेंड के वार एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान ने रुबीना दिलैक को पहली फाइनलिस्ट बनाया था. इसके बाद ‘बिग बॉस’ ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था, जिसमें सभी को अपने-अपने सीक्रेट बताने थे’. Also Read - Bigg Boss 14: राखी के पूरे शरीर पर 'I Love You Abhinav' लिखकर घूमने से भड़के एक्टर, बोले- पागल लग रही हो

  Also Read - Bigg Boss 14: Eijaz Khan की Pavitra Punia से चल रही है शादी की बात? प्यार से ये कहकर बुलाती हैं

बिग बॉस के फैन पेज द खबरी ने लिखा- अभिनव शुक्ला दूसरे फाइनलिस्ट हैं. राउंड वन में कविता आउट होती हैं. राउंड 2 में रुबीना, राउंड 3 में राहुल, राउंड 4 में जैस्मिन और राउंड 5 में निक्की. बिग बॉस घरवालों को शार्क अटैक टास्क दिया था. इस टास्क में जो भी जीतता है वो एजाज के साथ फाइनल‍िस्ट की लिस्ट में आ जाएगा. टास्क में सभी घरवालों को एक बोट में बैठना था और जो कंटेस्टेंट बोट में बैठने से रह जाएगा वो बाहर हो जाएगा.

बता दें कि सीक्रेट शेयर करने वाले टास्क को जीतकर ही एजाज खान ने कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक से फाइलिस्ट बनने की जगह ले ली थी. वहीं अब रुबीना के पति यानी अभिनव शुक्ला ने टास्क में निक्की तम्बोली को हराकर दूसरे फाइनलिस्ट की जगह अपने नाम कर लिया है.

आपको बात दें कि हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने और पति अभिनव शुक्ला के बीच के रिलेशन को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था. रुबीना ने बताया था कि उनके जीवन में एक वक्त ऐसा आया था जब उनकी शादी काफी खतरे में थी, बात इतनी बिगड़ गई थी कि दोनों ने तलाक लेने तक का फैसला कर लिया था.