रिेएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में इन दिनों हर दिन नई कहानी देखने को मिल रही है. ऐसे में शो में और अधिक तड़का लगाने के लिए मेकर्स शो में धमाका करने वाले हैं. दरअसल आने वाले दिनों में शो में कुछ खास मेहमानों की एंट्री होने वाली है जिनको देखकर घरवाले काफी इमोशनल हो जाएंगे. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ये साफ है कि घर में कंटेस्टेंट्स के परिवार की एंट्री होने वाली है जिसे देखकर हर कोई बेहद इमोशनल हो जाता है. Also Read - Bigg Boss 14: घरवालों ने एक दूसरे को खिलाए 'फरेब के लड्डू', खाना फेंकने पर रुबीना पर आग बबूला हुए सलमान खान

एजाज खान से मिलने उनके छोटे भाई आते हैं, जिन्‍हें देख एजाज खान फफककर रोने लगते हैं. वहीं राहुल औऱ निक्की की मुलाकात उनकी मां से होती हैं. इस दौरान सारे घरवाले बेहद इमोशनल हो जाते हैं. अभिनव शुक्ला से मिलने उनकी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस शिल्पा सख्लानी आती हैं. वो अभिनव को कहती हैं तो आप अच्छा खेल रहे हो,इसके बाद रुबीना से कहती हैं, ‘रुबीना पर हम सबको गर्व है’ शिल्पा की बातें सुनकर रुबीना भावुक हो जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


अली को वीडियो के जरिए उनके परिवार से मिलवाया जाता है जिन्हें देखकर अली बहुत भावुक हो जाते हैं और ये देखकर जैस्मिन भसीन भी भावुक हो जाती हैं. अली अपनी बहन के बच्चों के देखकर बहुत भावुक होते हैं औऱ साथ ही उनकी बहन उनके और जैस्लिन के रिश्ते को मंजूरी भी दे देती हैं.