रियलिटी शो बिग बॉस 14 अपने चरम पर है और आए दिन शो में कोई ना कोई बवाल होता ही रहता है. हाल ही में शो का हिस्सा बने अली गोनी अच्छा खेल रहे हैं. बता दें कि अली गोनी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री शामिल हुए हैं. वैसे अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती भी बिग बॉस में खूब नाम कमा रही है. दोनों की नजदीकियां और केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं. Also Read - Bigg Boss 14: राखी सावंत ने फैलाई थी शादी की झूठी अफवाह, नहीं लिए हैं रितेश के साथ सात फेरे...सामने आ गया सच

मगर ये जोड़ी ज्यादा दिनों तक देखने नहीं मिलेगी क्योंकि अली शो में महज 10 हफ्तों के कॉन्ट्रेक्ट में आए हैं. इस बात का खुलासा अली और जैस्मिन की एक ऑडियो से हुआ है जो सोशल मीडिया पर लीक हो गई. दरअसल दोनों का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है जिसमें वो दोनों शो के टीआरपी से लेकर एक्सटेंशन यानि की आखिर शो कितना और आगे कितना बढ़ सकता है. Also Read - Bigg Boss 14: Shocking 'बिग बॉस 14' से बेघर होंगे एजाज़ खान, एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी घर में मारेंगी धमाकेदार एंट्री

  Also Read - Bigg Boss 14 Updates Eijaz Khan Eliminated Confirm! बिग बॉस के घर से बाहर हुए एजाज खान! ये था बड़ा कारण

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Big Boss 14 👁️ (@bb14.videos)

दरअसल सोशल मीडिया में अली और जैस्मिन का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक दूसरे से बात कर रहे हैं. ऑडियो में जैस्मिन कह रही हैं क्या लगता है कि सीजन एक्सटेंड होगा या नहीं, हमसे पूछकर थोड़ी करेंगे, क्यो करोगे,नहीं करोगे तो निकलो. इस पर अली बोलेत हैं कि कॉन्ट्रेक्ट पर लिखा है तो करना ही पड़ेगा. वहीं जैस्मिन कहती हैं शायद शो एक्सटेंड होगा और वो अली से रेटिंग के बारे में भी पूछ रही हैं, क्योंकि अली शो का हिस्सा बाद में बने थे.

जैस्मिन के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘अभी नहीं पता कैसी है, लेकिन ये 1.2 है, इसकी ओपनिंग 2.7 थी. जैस्मिन बोलते हैं कि सीनियर्स के होने के दौरान क्या थी रेटिंग. इस दौरान अली कहते हैं कि अगर शो आगे बढ़ा तो उनका फायदा नहीं होगा क्योंकि उनका कॉन्ट्रेक्ट ऐसा है.

बता दें कि अली और जैस्मिन रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के दौरान मिले थे जहां दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई थी. खबरें हैं कि दोनों इन दिनों रिलेशनशिप में हैं हालांकि दोनों ने इस रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया है.