नई दिल्ली: अभिनेत्री पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ (Baalveer Returns) के कास्ट में फिर से शामिल होकर बेहद खुश हैं. बीते साल वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के घर में एक प्रतिभागी के तौर पर शामिल हुई थीं, हालांकि कुछ ही दिनों बाद वह घर से बेघर हो गईं और अब वह इस सीरीज में दोबारा लौट रही हैं. पवित्रा कहती हैं, “‘बालवीर रिटर्न्‍स’ में वापसी का अहसास गजब का है, क्योंकि मैं इस शो के साथ काफी करीब से जुड़ी रही हूं और ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ की टीम मेरे लिए एक परिवार की तरह है और परिवार के पास वापस जाने का अनुभव किसी के लिए भी खास होता है और इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए मैं बहुत रोमांचित हूं.” Also Read - Bigg Boss 14: सोनाली की धमकियों पर आया सलमान को गुस्सा, बोले 'बाहर क्या करेंगी आप बताएं'

पवित्रा कार्यक्रम में भयरानी तिमनासा के किरदार के साथ लौटेंगी. सोनी सब पर इस टेलीविजन धारावाहिक को प्रसारित किया जाता है. बता दें कि चल रहे बिग बॉस विकेंड के वार में एजाज खान की मुलाकात पवित्रा पुनिया से होने वाली हैं. पवित्रा ने अपने सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pavitra Punia (@pavitrapunia_)

इस वीडियो में एजाज पवित्रा को कहते हुए दिख रहे हैं कि, ‘मैं तुझे बहुत मिस कर रहा हूं, यहां पर तेरी बात मैं किसी से नहीं कर पाता हूं. मैं अपनी जिंदगी तेरे साथ गुजारने के लिए तैयार हूं. इसके साथ ही वो कहते हैं कि तुम जहां हो,जैसी हो मुझे कबूल हो.’ ये सब सुनकर पवित्रा भी उनसे कहती हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं और उनके साथ रहना चाहती हैं.