Bigg Boss 14 Finale: आज बिग बॉस 14 (BB 14) का फिनाले है. आज की रात खूब धमाल होने वाला है. लंबे वक़्त से चल रहे इस शो का विनर आज देश के सामने (Bigg Boss 14 Finale) होगा. फिनाले नाईट को लेकर दर्शकों के बीच खूब एक्ससाइटमेंट है. बिग बॉस के हर सीजन में दोस्ती की मिसाल देखने को मिलती है. इस बार भी राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अली गोनी (Aly Goni) के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली और इस दोस्ती को लोगों ने बेहद पसंद भी किया है. फिनाले के मौके (BB 14 Finale) पर राहुल और अली एक बेहतरीन डांस प्रेजेंट करने वाले हैं जिसमें उनकी बॉन्डिंग को दिखाया गया है.Also Read - प्यार के परिंदों को मिली नई राह, जैस्मिन को चूड़ा पहने देख लोगों ने पूछा- क्या कर लिया अली से निकाह?

बिग बॉस 14 के दो बेहतरीन खिलाड़ी अली और राहुल ने पूरे सीजन में एक दूसरे का बड़ी बेबाकी से साथ दिया है. कलर्स ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें अली गोनी और राहुल वैद्य की दोस्ती के रंग को दिखाया गया है. ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ गाने पर होगा धमाकेदार डांस: Also Read - Bigg Boss 15: सलमान खान ने किया गरबा, राहुल वैद्य...निया शर्मा के साथ झूम कर नाचे घर के लोग

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Also Read - Rahul Vaidya Net Worth: इंडियन आइडल सीजन 1 के रनर अप थे राहुल वैद्य, नेट वर्थ सुनकर हो जाएंगे हैरान

बता दें कि फिनाले नाईट में कई हस्तियों की एंट्री होने वाली है. नोरा फतेही, धर्मेंद्र, रितेश देशमुख, भारती सिंह, माधुरी दीक्षित जैसी कई हस्तियों का बिग बॉस के स्टेज पर जलवा होगा. बताते चलें कि फाइनलिस्ट में रुबीना दिलाइक (Rubina Dialik) राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अली गोनी (Aly Goni) निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम शामिल हैं.