Bigg Boss 14 kavita kaushik wild card entry controversy and Strategy-बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए कविता कौशिक को घर में लाया गया है. कविता के घर में आते ही उन्हें कैप्टन बना दिया गया. कविता का मानना है कि सिंहासन पर बैठने के लिए सबका अनुशासन में रहना जरूरी है. कविता की ही बदौलत एजाज खान रेड जोन से निकलकर ग्रीन जोन में वापस आ गए हैं. कविता किसी कंट्रोवर्शिल क्वीन से कम नहीं है. अगर इन्हें दूसरी कंगना रनौत कहा जाए तो गलत नहीं होगा. दोनों ही अपनी बात बेबाकी से तो रखते हैं लेकिन तरीके और टॉपिक एक दूसरे से बहुत अलग होते हैं. इन्हीं सभी बातों को देखते हुए कविता का बिग बॉस में लाया गया है. क्योंकि पहले वाले सदस्य बहुत ही ठंडा और बोर खेल रहे हैं.Also Read - Mouni Roy Haldi: ना ना करते हुए भी लीक हुईं Mouni Roy- Suraj Nambiar की हल्दी फोटोज़, इश्क की चाशनी में भीगे दोनों

कविता को लोग चंद्रमुखी चौटाला के नाम से भी जानते हैं. ये एफआईआर सीरीयल की वही पुलिस वाली हैं जिन्होंने अपराधियों की वॉट लगाकर रखी थी. हाल ही में कविता ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. जिसपर एक यूजर ने अपने प्राइवेट पार्ट की फोटोज कमेंट बॉक्स में डाली थीं. जिसके बाद कविता भड़क गई और उन्होंने सारे स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर डाल दिए. मुंबई पुलिस को टैग कर एक्शन लेने की मांग की. Also Read - Mr And Mrs Mahi: क्रिकेट हेलमेट में जाह्नवी कपूर का जोरदार लुक वायरल, राजकुमार राव हुए क्लीन बोल्ड!

View this post on Instagram

Look back only to spot n dust the sand off your ass ! Cos jealous haters may wanna kiss it ! 🤪

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

Also Read - साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu का बेटा था प्रीमैच्योर बेबी, Video में बात करते हुए हो गए इमोशनल

View this post on Instagram

Slice me a small piece of freedom ❤

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

इससे पहले कविता रामायण पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुकी हैं. अभिनेत्री ने ट्वीट किया था- ‘खुद तो पार्लियामेंट में एडल्ट फिल्में देखते हैं और हमको रामायण देखने को कह रहे हैं.’ कविता का यह बयान ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने टीवी एक्ट्रेस की गिरफ्तारी की मांग की थी.