Bigg Boss 14 Grand Premiere Live Updates Salman Khan Introducing the Contenstant-
Also Read - Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में हुई तीन नए फ्रेशर्स की एंट्री, जानें कौन हैं ये

-सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की घर में एंट्री लेने के बाद, राधे मां की झलक दिखाई गई. उसके बाद एजाज़ खान का तूफानी डांस दिखाया जाता है. पहले कंटेस्टेंट एजाज खान हैं.एजाज के घर का नाम गब्बर है. Also Read - Monalisa Hot Photo Shoot: मोनालिसा ने पिंक साड़ी में कराया बोल्ड फोटोशूट, Latest तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे 'WOW'

Also Read - Bigg Boss 14: देसी किम कार्दशियां बनने की कोशिश क्यों कर रही निक्की तंबोली?

    • एजाज़ खान के बाद निक्की तंबोली की एंट्री. निक्की ने अपना इंट्रोडक्शन देते हुए कहा कि वे पटाखा है. वे लड़कों के इमोशन से खेलने आई हैं.बोलीं- मैं दिल तोड़ती हूं फिर लड़के मुझे रूलाते हैं. लड़के मुझे तंग करते हैं. मैं शो में मस्ती करने आई हूं. निक्की ने कहा कि मैं खुद से बातें करके पॉजेटिव हो जाती हूं. मुझे सजना बहुत अच्छा लगता है. मैं लहंगे पहनकर भी टास्क कर लूंगी.
    • निक्की का भविष्य जानने के लिए सलमान ने एक ज्योतिषी को बुलाया. जिन्होंने बताया कि निक्की बहुत चतुर हैं. लेकिन लंबे समय तक शो में जमी रहेंगी. वहीं सलमान की शादी के बारे में बताते हुए ज्योतिषी ने कहा कि सलमान की शादी का वक्त अब टल गया. जिसे सुनकर वो खुशी के मारे उछलने लगते हैं.
    • एजाज़ और निक्की के बाद शो में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने जबरदस्त एंट्री की है. दोनों पति-पत्नी है. सलमान के जवाब में दोनों ने कहा कि वे बहुत लड़ते हैं लेकिन अभिनव, रुबीना को एक ऐसी जगह ले जाना चाहते थे जहां उन्हें लगे कि वे कितना कम झगड़ते हैं. रूबिना  ने शो में कथित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अभिनव उनके लिए बहुत मायने रखते हैं बाकि सब बाद की बात है. दोनों की शो में नोक-झोंक देखने वाली है. 
    • एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली. भसीन ने कहा कि वे बिग बॉस के घर में किसी को ऊंगली नहीं करेंगी. बल्कि वो तो लोगों के बीच दोस्ती करवाने वालों में से हैं. इसके बाद सलमान ने जैस्मिन को टास्क के लिए  गौहर खान के पास भेजा जहां  सिद्धार्थ शुक्ला ने जैस्मिन के सिर पर बोतल फोड़ी, हिना खान ने जैस्मिन के बाल काटे.
    • टीवी एक्टर निशांत मलकानी ने शो में एंट्री ली. उन्होंने बताया कि कभी किसी औरत की बेइज्जती नहीं करते ना ही वो अपने सामने ऐसा होते हुए देख सकते हैं.  साथ ही निशांत ने बताया कि उन्हें गुस्सा बहुत आता है. जब तक वे अपनी बात क्लीयर नहीं कर लेते उन्हें चैन नहीं आता. मलकानी ने बताया कि उन्हें सिद्धार्थ का एग्रेशन पसंद नहीं आया. सिड ने लड़कियों से बात करते हुए इस बात का ख्याल नहीं रखा था.
    • सिंगर सारा गुरपाल शो में आईं. सारा ने बताया कि उन्हें जो चाहिए वो पाने के लिए वे जी जान लगा देती हैं.
    • कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने बिग बॉस के घर में गाना गाते हुए एंट्री ली. 
    • एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने शो में एंट्री ले ली है. पवित्रा ने बताया कि अगर कोई उनसे प्यार से बात करता है तो वे उसके लिए जान भी दे सकती है. लेकिन अगर कोई उनके इमोशन के साथ खेलने की कोशिश करता है तो वे उसका सिर भी फोड़ सकती हैं.
    • शो में राधे मां की एंट्री. राधे मां ने शो में एंटर करते ही सबसे पहले सारा घर घूमा. और शो को आशीर्वाद दिया
    • सिंगर-परफॉर्मर राहुल वैघ ने शो में एंट्री ली. राहुल ने बताया कि छोटी-छोटी चीज़ें पसंद आती है. फाइनली वे शो में सेलेक्ट हो गए.

 

View this post on Instagram

 

Watch out! The whirlwind is on it’s way.🌪️😉 . . #nikkitamboli #TeamNikki #picoftheday #photooftheday #ootd

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli) on

बता दें, सलमान ने कोरोना काल में फैंस को एतिहात बरतने की सलाह देते हुए शो की शुरूआत की. इस बार महामारी को देखते हुए ऑडियंस को नहीं रखा गया है. लेकिन उदास होने की बात कोई बात नहीं वर्चुअली दर्शक इसे देख सकेंगे.

सलमान ने कहा कि शो के अंदर तीन बिग बॉस सेलिब्रटीज भी शो के अंदर होंगे. सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान. ये पूर्व कंटेस्टेंट शो के अंदर रहकर बाकी प्रतिभागियों को देख सकेंगे. शो की शुरूआत गौहर के एक आइटम सॉन्ग से होती है. गौहर का काम शो में किचन पर नज़र रखने का है. हिना खान की गुड लिस्ट जो कंटेस्टेंट रहेगा. उसी को घर का सामान मिलेगा. बेडरूम पर सिद्धार्थ शुक्ला का कब्जा होगा.  सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान 14 दिन तक रहेंगे.

सलमान ने गौहर पर तंज कसते हुए कहा कि वे सिद्धार्थ की वजह से इस शो में काफी एक्साइटेड है. शो ने एक्सप्लेन करते हुए कहा कि उन्होंने सिद्धार्थ को गली का गुंडा. खाने का सलीका नहीं. बात करने की तमीज़ नहीं. ये सब इसलिए कहा कि वे ऐसे ही हैं. हालांकि सिद्धार्थ ने कटघरे में सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ जानबूझ कर नहीं किया. हो सकता है परिस्थितियों की वजह से ऐसा हुआ हो.

 

View this post on Instagram

 

Did someone say Bigg boss? 🤩 #crazylot are you ready for it ? #gauaharkhan #TeamG #bb14 #biggboss14

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आई है
जैस्मिन भसीन
कुमार सानू के बेटे जान
निशांत सिंह मलकानी
एजाज खान
पवित्रा पुनिया
अभिनव शुक्ला
रुबीना दिलाइक
निक्की तंबोली
राधे मां
राहुल वैद्य
सारा गुरपाल
शार्दुल पंडित
शहजाद देओल

शो का इंटीरियर व्यू
नए सीजन में जहां शो के कंटेस्टेंट्स की पसंद का ध्यान रखा गया है वहीं सलमान खान (Salman Khan) के लिए भी उनकी पसंद का एक ठिकाना (Salman Khan BB chalet) बनाया गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें ‘भाईजान’ के रूम का इंटीरियर व्यू दिखाया गया है. यह वीडियो खुद एशले रेबेलो ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप साफतौर से देख सकते हैं कि कितने आलिशान तरीके से सलमान के ठिकाने को डिज़ाइन किया गया है. रूम में सलमान के फिल्म्स के पोस्टर्स भी नज़र आ रहे हैं.

घर के अंदर मॉल, स्पा और थिएटर
इस साल घर के अंदर एक मॉल, एक स्पा और एक थिएटर भी है. प्रोडक्शन डिजाइनर ओमंग कुमार ने बताया है कि उन्होंने महामारी के बीच नए सीजन के लिए सेट को कैसे तैयार किया है. ओमंग ने कहा, “हमारे लिए ‘बिग बॉस’ के घर को नए सिरे से तैयार करना उस समय आसान नहीं था, जब लॉकडाउन के कारण सब कुछ बंद था. सीमित संख्या में मजदूर उपलब्ध थे. उनमें से ज्यादातर अपने गांव गए हुए थे. दुकानें बंद थीं. ऑनलाइन डिलीवरी काम नहीं कर रही थी. हम विदेश से कुछ भी आयात नहीं कर सकते थे.”