Bigg Boss 14 nikki tamboli seduce siddharth shukla rashmi desai dont like the actor comment aise ladki-  बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की उसी सीजन में सह-प्रतिभागी रहीं अभिनेत्री रश्मि देसाई ने तीखी आलोचना की है. रश्मि का मानना है कि 14वें सीजन में भी सिद्धार्थ अपने रवैये को लेकर लापरवाह हैं. पिछले साल 13वें सीजन में सिद्धार्थ और रश्मि बिग बॉस के घर में अपने झगड़े के कारण सुर्खियों में आए थे. सिद्धार्थ द्वारा रश्मि को टारगेट कर ‘ऐसी लड़की’ कहने के बाद हालात और बिगड़ गए थे, जिसके कारण खासे ड्रामे और झगड़े हुए थे. Also Read - 'मेरी नहीं तो किसी की नहीं' कहकर तौसीफ ने निकिता के सीने में मारी गोली, कंगना बोली- एनकाउंटर करो!

सिद्धार्थ अभी ऑनएयर हो रहे 14वें सीजन में एक ‘तूफानी सीनियर’ या मेंटर के तौर पर वापस आए हैं और उन्होंने फिर से ‘ऐसी लड़की’ टिप्पणी का इस्तेमाल किया है. इस बार उन्होंने इसका इस्तेमाल निक्की तम्बोली का उल्लेख करते हुए किया है. Also Read - निकिता हत्याकांड: कंगना रनौत के तीखे बोल- लव जिहाद ने ली एक और जान! तौसीफ का एनकाउंटर करो!

यह घटना तब हुई, जब मौजूदा सीजन के पिछले एपिसोड में निक्की और सिद्धार्थ प्यार पर चर्चा कर रहे थे. तभी एक अन्य तूफानी सीनियर गौहर खान ने सिद्धार्थ से पूछा कि क्या निक्की में वे गुण हैं जो वह एक लड़की में तलाशते हैं, तो सिद्धार्थ ने जवाब दिया, “निक्की जैसी है, ऐसी लड़की चाहिए.”

बस, रश्मि को यह कमेंट रास नहीं आया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “ऐसी ही हूं मैं..अगर ऐसी लड़की का मतलब बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई जैसी और अब बिग बॉस 14 में निक्की तंबोली जैसी है..तो मुझे कहना ही होगा कि आज की नारी सब पे भारी .. लगतार 2 साल से आ रही है.”

‘बिग बॉस 13’ में आने से पहले रश्मि और सिद्धार्थ ने एक सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में एक साथ काम किया था.