बिग बॉस 14 में जब से राखी सावंत ने एंट्री मारी है आए दिन कोई ना कोई मनोरंजन देखने को मिलता है. कभी राखी अपने नए-नाए ड्रामे लेक आती हैं तो कभी उनपर भूत और चुड़ैल का साया आ जाता है. वहीं घरवाले भी राखी से अक्सर पंगे लेते रहते हैं जिस वजह से सलमान से उन्हें जमकर खरी-खोटी भी सुननी पड़ी थी. लेकिन अब राखी घर की क्वीन बनने वाली हैं. जी हां खबरे हैं कि आने वाले एपिसोड में राखी नए कप्तान के तौर पर चुनी जाएंगी.Also Read - बीच सड़क ब्वॉयफ्रेंड संग ये क्या कर रही हैं राखी सावंत, Video देख यूजर ने पूछा- क्या थी लड़के की मजबूरी जो...?

दरअसल बिग बॉस ने बीते दिनों ही घरवालों को एक टास्क दिया था, जिसके बाद कैप्टेंसी के दावेदारों का चुनाव होना था. इस टास्क में सोनाली और राखी विनर बनकर उभरे थे. ऐसे में अब फैमिली टास्क के दौरान घर में आए सदस्य इन दोनों को वोट देकर किसी एक को घर का अगला कैप्टन बनाना है और राखी इसमें बाजी मार गई हैं. Also Read - राखी सावंत ने फैंस को दिखाई अपने दुबई वाले घर की झलक, इंटीरियर देख फटी रह जाएंगी आंखे- देखें इनसाइड वीडियो

Also Read - Rakhi Sawant की शॉर्ट ड्रेस से है ब्वॉयफ्रेंड Adil Khan को परेशानी! क्या इस डिमांड को पूरी कर पाएंगी राखी?

बता दें कि राखी सावंत के ऊपर निक्की तम्बोली की मां, अभिनव शुक्ला की दोस्त शिल्पा और एजाज खान के भाई ने भरोसा जताया है। इन दोनों के वोट्स के दम पर राखी सावंत बिग बॉस 14 की नई कैप्टन बन गई हैं. ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि राखी बतौर कप्तान कैसा खेल दिखाती हैं और साथ ही किन्हें वो अपने इशारे पर नचाती हैं.

राखी सावंत के ऊपर जिन-जिन प्रतियोगियों के रिश्तेदारों ने भरोसा जताया है, उन्हें भविष्य में कितना फायदा मिलेगा यह शो देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन इतना तय है कि सोनाली फोगाट को घर की नई कैप्टन ना बन पाने का दुख तो बहुत होगा. वहीं इस खबर को सुनकर अब राखी सावंत के फैंस तो सातवें आसमान पर ही जा पहुंचें हैं. हर कोई राखी सावंत को कैप्टन बनते हुए देखने के लिए बेकरार है, साथ ही लोगों का ये भी कहना है कि इस खिताब को पाने की असली हकदार भी वहीं हैं.