Bigg Boss 14: पॉर्न स्टार बनना चाहती थीं राखी सावंत, इस वजह से सबके सामने किया था ऐलान

Bigg Boss 14: 'सुपर गर्ल' से अपने टेलीविज़न करियर की शुरुआत करने वाली राखी सावंत ने एक बार पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का भी सोच लिया था.

Published: January 16, 2021 11:27 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

Bigg Boss 14: पॉर्न स्टार बनना चाहती थीं राखी सावंत, इस वजह से सबके सामने किया था ऐलान

नई दिल्ली: अपने मुहंफट अंदाज़ और बेबाकी के लिए मशहूर बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर लगातार चर्चा में हैं. बिग बॉस के मौजूदा सीजन में राखी के अवतार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनका समर्थन भी कर रहे हैं. टीवी के सबसे विवादित शो में राखी आए दिन नए नए ड्रामे कर सुर्खियां बंटोर रही हैं. ‘सुपर गर्ल’ से अपने टेलीविज़न करियर की शुरुआत करने वाली राखी सावंत ने एक बार पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का भी सोच लिया था.

Also Read:

जी हां, हो सकता है ये सुनकर आप चौंक गए हो मगर ये सच है कि एक दफा ड्रामा क्वीन ने पॉर्न स्टार बनने का बयान दिया था. जब राखी से सनी लियोनी (Sunny Leone) की तारीफ नही सुनी और देखी गई तो उन्होंने पॉर्न स्टार बनने का सोचा लिया था. दरअसल जब सनी लिओनी रागिनी एमएमएस 2 की शूटिंग में व्यस्त थीं उस वक़्त उन्होंने अपने इमेज पर बात की थी जिसके बाद उन्हें आम आदमी से लेकर बॉलीवुड का भी सपोर्ट मिला था. बस यही बात राखी को नागवार गुज़र गई और उन्होंने कहा, ‘मैं भी पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का सोच रही हूं.’

सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज की वजह से राखी कई दफा ट्रोल भी हुई हैं मगर उनके चाहने वालों की भी लिस्ट लंबी है. उन्होंने जब सनी की तारीफें सुनीं तो अपने सोशल मीडिया हैंडल से कहा था ‘मैं बहुत जल्दी पॉर्न स्टार बनने वाली हूं’, ‘आई वांट टू बिकम पॉर्नस्टार.’ बता दें कि राखी सावंत ने कई बार सनी लिओनी के खिलाफ बात की है और उन्हें भारत में बैन तक करने की अपील की है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 16, 2021 11:27 AM IST