In order to save the loved ones, the contestants have been offered some really tough choices to make In Bigg Boss 14 Task- बिग बॉस का लेटेस्ट टास्क घर के सदस्यों के लिए काफी मुश्किल भरा था. बल्कि ऐसा था जिसे करके कंटेस्टेंट्स की आंखें भीग गई. दरअसल, इस टास्क में अपनों को नॉमिनेशन से बचाने के लिए कुछ चीज़ों की कुर्बानी देनी होगी. रुबीना को बचाने के लिए जैस्मिन को अली गोनी को नॉमिनेशन के लिए कहा जाता है.Also Read - Badhai Do Trailer: भूमि पेडनेकर को है लड़कियों में इंटरेस्ट, फिर क्यों करते हैं राजकुमार शादी? lavender Marriage है सीक्रेट?

लेकिन भसीन कहती हैं अली अपना सब कुछ छोड़कर सिर्फ मेरे लिए यहां आया है इसलिए मैं रूबीना को बचाने के लिए उसे नॉमिनेट नहीं कर सकती. रुबीना भी कहती हैं कोई बात नहीं. वे इस बात को समझती हैं. और जैस्मीन को समझाती हैं कि वे इस बात को कभी भी अपनी दोस्ती के बीच नहीं आने देंगी. कुर्बानी वाले टास्क में रुबीना दिलाइक हार जाएंगी. Also Read - Republic Day 2021: गणतंत्र दिवस के मौके पर देखिए देभभक्ति की भावना से भरी ये फिल्में, भर देंगी जोश और जुनून

कुछ लोगों ने इस टास्क को घटिया बताया है. वहीं रुबीना भी कहते हुए दिखाई देती है कि वे हर हफ्ते नॉमिनेशन में रहती हैं. हालांकि वे पूरी शिद्दत से इस टास्क को करती हैं. Also Read - Priyanka Chopra ने मां बनने के बाद बॉलीवुड में वापसी से किया इंकार, 100 करोड़ी Jee Le Zaraa से हुईं बाहर?