बिग बॉस 14 करीब दो महीने पहले शुरू हुआ था औऱ इस बार शो में पुराने सदस्य सीनियर्स के तौर पर आए थे औऱ कुछ हफ्तों के बाद घर से बाहर हो चले गए थे. शो ने धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ी है लेकिन अभी तक वो टीआरपी नहीं आई है जिसकी मेकर्स को उम्मीद थी. हालांकि शो के बीच में अली और किवता जैसे स्टार जुड़े हैं लेकिन अभी भी तड़का आना बाकि है. शो में नोंक-झोंक आए दिन होती रहती हैं और इस बार को किसी को कैप्टन तक नहीं बनने को मिला क्योंकि आपसी सहमति की कमी देखने को मिली.Also Read - Arshi Khan इस फिल्म से रख रही हैं बॉलीवुड में कदम, ऐसा होगा एक्ट्रेस का किरदार...बोलीं- सपना सच हो गया

जहां एक तरफ घर के सदस्य लड़ाई करने में व्यस्त हैं वहीं इस शनिवार को ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में नया बम फूटने वाला है और गेम पलटने वाला है. दरअसल मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक शो के सलमान ये घोषणा करने वाले हैं कि फिनाले जनवरी में नहीं बल्कि आने वाले अगले हफ्ते में होगा. अब ये सुनकर जाहिर सी बात है हर सदस्य हैरान हो जाएगा क्योंकि हर किसी की गेम खराब हो जाएगी. Also Read - Rubina Dilaik ने LGBTQIA+ चैरिटी के लिए उठाया बड़ा कदम, 'Bigg Boss 14' के विनिंग गाउन की होगी बिक्री

Also Read - Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट का हो रहा है 'स्वयंवर', Salman Khan से की गई मदद की अपील 

शो मेकर्स ने जो प्रोमो जारी किया है, वह घर के कंटेस्‍टेंट्स के साथ ही दर्शकों के लिए भी शॉकिंग है. इस प्रोमो वीडियो में सलमान खान घरवालों से पूछते हैं कि आपको क्‍या लगता है कि फिनाले वीक कब है? इस पर निक्‍की तंबोली जवाब देती हैं कि जनवरी के पहले हफ्ते में. इस पर सलमान धमाकेदार खुलासा करते हैं. कहते हैं कि अब सीन पलटेगा और फिनाले वीक जनवरी में नहीं, बल्‍क‍ि अगले हफ्ते हैं.

दूसरी ओर, वीकेंड का वार एपिसोड में कंटेस्‍टेंट्स को सपोर्ट करने उनके कुछ अपने लोग पहुंचते हैं. इनमें काम्‍या पंजाबी भी शामिल हैं। सवालों और आरोपों की बौछार आज भी होने वाली है, जिसका जवाब कंटेस्‍टेंट्स को ही देना होगा. काम्‍या और रॉनित जहां जैस्‍म‍िन भसीन पर निशाना साधते नजर आएंगे, वहीं काम्‍या रुबिना से कहती हैं कि यह हाई टाइम है और उन्‍हें यह समझना चाहिए कि घर में कोई अपना नहीं है.

साथ ही सलमान खान यह भी कहते हैं कि इसका मतलब यह है अब घर में सिर्फ 4 सदस्‍य बचेंगे, बाकि की सफर आने वाले दिनों में खत्म हो जाएगा. यानि की जो सदस्य इस वक्त नॉमिनेटेड हैं वो घर से बेघर हो सकते हैं जिसमें से रुबिना दिलैक, जैस्‍म‍िन भसीन, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्‍की तंबोली, पवित्र पूनिया और अभ‍िनव शुक्‍ला हैं.