Bigg Boss 14 Sidharth shukla And Rahul Vaidya: ‘बिग बॉस 14′ में इस बार जो विकेंड का वार हो रहा है उसमें होस्ट सलमान खान नजर नहीं आर रहे हैं, खबरें हैं कि सलमान इसलिए इस बार घर से दूर हैं क्योंकि वो वरुण और नताशा की शादी का हिस्सा होने वाले हैं. ऐसे में सलमान की जगह मीडिया कर्मी और कुछ पुराने घरवाले इस बार घर में एंट्री मारेंगे और घरवालों की क्लास लगाएंगे.Also Read - Shehnaaz Gill ने डब्बू रतनानी के लिए कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सवाल करती आंखें मुंतज़िर हैं किसी के लिए

ऐसे में इस बार घर में सिद्धार्थ शुक्ला की धमाकेदार एंट्री होगी और सिद्धार्थ को बिग बॉस के घर में देख जहां देवोलीना भट्टाचार्जी और बाकि घरावाले हैरान भी थोड़ा हैरान हो गए. ऐसे में सिद्धार्थ ने घरवालों पर तीखे सवाल किए, सिद्धार्थ शुक्ला ने राहुल वैद्य पर निशाना साधा और पूछा कि वह क्यों अभिनव को निशाना बनाते रहते हैं और कहते हैं कि वह कुछ नहीं करके आया है. Also Read - Bigg Boss 15: सलमान ने सिद्धार्थ को किया याद, कहा 'तुम हमें बहुत जल्दी छोड़ गए'

सिद्धार्थ ने राहुल से पूछा कि आखिर वो कितने तीर मारकर घर के अंदर आए हैं! ऐसी कौन सी विनर क्वॉलिटी है तेरे में जो अभिनव में नहीं है?’ जब राहुल कहते हैं कि उन्हें नहीं मालूम कि उन्होंने शो में कौन से तीर मारे हैं तो फिर सिद्धार्थ उन्हें पकड़ लेते हैं और बोलते हैं, ‘तू खुद ही नहीं बता सकता है कि तूने कौन से तीर मारे हैं तो फिर तू उससे क्यों पूछ रहा है?’ Also Read - Sidharth Shukla Birth Anniversary: वर्ल्ड बेस्ट मॉडल से लेकर जेल की सलाखों तक, सिद्धार्थ के वो सच जो कम लोग जानते हैं..!

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके साथ ही सिद्धार्थ अली गोनी और राहुल की दोस्ती पर भी सावल उठाते हैं और उनसे कुछ तीखे सवाल करते हैं. सिद्धार्थ यहीं नहीं रुकते हैं वो अभिनव औऱ रुबीना को भी इस चर्चा में शामिल करते हैं. वीडियो देखकर तो यही लग रहा है कि सिद्धार्थ हर घरवाले की क्लास लेने वाले हैं फिर चाहे वो निक्की हो या फिर राहुल.

बता दें कि वीकेंड का वार में सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला ही नहीं, बल्कि रश्मि देसाई भी नजर आने वाली हैं. बिग बॉस 14 के सेट से अदाकारा रश्मि देसाई की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं.