Bigg Boss 15: टास्क जीतने के लिए देनी होगी प्राइज मनी से 5 लाख की कुर्बानी, Winner को मिलेंगे सिर्फ 10 लाख!

Bigg Boss 15: बिग बॉस-15 की प्राइज मनी से कटेंगे 25 लाख रुपए, पहले ही कट चुके हैं 15 लाख रुपए.

Advertisement

Bigg Boss 15 Prize Money Task Take A You Turn: बिग बॉस-15 (Bigg Boss 15) की शुरुआत ही बेहद धमाकेदार हुई थी और दिन ये खेल नए मोड़ ले रहा है. दरअसल यह शो अब एक बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है. बिग बॉस के इस घर में जो दोस्त थे, वो दुश्मन बन गए हैं और जो दुश्मन थे वो अब दोस्ते के रूप में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं मुख्य घर में ताला लग चुका है और सभी कंटेस्टेंट को जंगल में बिना सुविधाओं के रहना पड़ रहा है, ऐसे में अब उन्हें बिग बॉस-15 के होने वाले विजेता की प्राइज मनी से पैसे खर्च करने पड़ेगे. ऐसे में अब आज देखना होगा कि जंगल में रहने वाले अन्य लोग घर में जाने या फिर शो छोड़ने में से क्या फैसला लेते हैं?

Advertising
Advertising

क्या प्राइज मनी में से 25 लाख रुपये गंवाएंगे जंगलवासी?

विश्वसुंत्री घोषणा करती है कि अब जंगलवासियों के पास दो विकल्प हैं. या तो प्राइज मनी से 25 लाख रुपये गंवाकर मुख्य घर में एंट्री करें या फिर ये शो छोड़ दें. विश्वसुंत्री की इस घोषणा ने सभी जंगलवासियों को हैरान और परेशान कर डाला. वो भी तब जब टास्क का केवल एक राउंड बचा था. अब जंगलवासी विश्वसुंत्री की इस घोषणा के बाद क्या फैसला लेते हैं, ये आगामी एपिसोड में देखने को मिलेगा?

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

पहले ही प्राइज मनी से कट चुके हैं 15 लाख रुपए

Advertisement

टास्क के पिछले राउंड में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पहले ही रुपये देने का फैसला कर चुके हैं. प्रत्येक ने अपनी जेब से विजेता को 3.5 लाख रुपये देने का वादा किया. इसी की वजह से वो टिकट का पहला सेट जीतते में कामयाब रहे और मुख्य घर से सदस्य बने, इसके बाद दूसरे नंबर पर शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन ने रुपये के लिए खेलने का फैसला किया. 8 लाख रुपये(4 लाख प्रत्येक व्यक्ति) देने पर दोनों सहमत होकर घर के अंदर एंटर होने पर राजी हुए. इस तरह से 25 रुपए से पहले ही 15 लाख रुपए कंटेस्टेंट अपने लिए खर्च कर चुके हैं.

इससे पहले के एपिसोड में यह देखने को मिला था कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा फैसला करते हैं कि वह साढे तीन लाख रुपये सभी को देंगे. वे टिकट का पहला सेट जीत गए थे. इसके बाद शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन ने फैसला किया कि वे आठ लाख रुपये के लिए खेलेंगे और बाकी घरवालों को चार लाख रुपये देंगे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 22, 2021 2:31 PM IST

Updated Date:October 22, 2021 2:31 PM IST

Topics