Bigg Boss 15 Finale: बिग बॉस के घर में हो सकती है और वाइल्ड कार्ड एंट्री? अब इस तारीख को होगा शो का फिनाले!

Bigg Boss 15 Finale Will Now Happen On This Day: सलमान खान के रियेलिटी शो बिग बॉस 15 में बीते हफ्ते ही 4 कंटेस्टेंट चैलेंजर बनकर पहुंचे थे. ऐसे में अब दर्शक भी बेसब्री से अपने फेवरेट शो के फिनाले का इंतजार कर रहे हैं, तो आइए जानते हैं कब होना ये ग्रैंड फिनाले.

Published: January 7, 2022 11:02 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Shamita Shetty Gets Into a Heated Argument With Salman Khan
Bigg Boss 15: Shamita Shetty Gets Into a Heated Argument With Salman Khan and It Leaves Everyone Shocked

Bigg Boss 15 Finale Will Now Happen On This Day: सलमान खान (Salman Khan) के रियेलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) भले ही टीआरपी में कुछ खास धमाल ना मचा पा रहा है लेकिन लगातार शो अपने लड़ाई औऱ रोमांस को लेकर चर्चा में बना ही रहता है. वहीं बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में बीते हफ्ते ही 4 कंटेस्टेंट चैलेंजर बनकर पहुंचे थे. इन कंटेस्टेंट्स में आकांक्षा पुरी, मुनमुन दत्ता, विशाल सिंह (Vishal Singh) और सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) शामिल थे, हालांकि अब ये घर के सदस्य बाहर आ चुके हैं. ऐसे में अभ शो के मेकर्स ने एक नया फैसला लिया है. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के मेकर्स अपने दर्शकों को चौंकाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. एक से बढ़कर एक टर्न्स और ट्विस्ट हमें देखने को मिल रहे हैं. एक बार फिर बिग बॉस लवर्स के लिए शॉकिंग खबर सामने आई है. बिग बॉस खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक, शो को 5 हफ्ते का एक्सटेंशन (Bigg Boss 15 Extension) मिल गया है. बता दें कि, सलमान खान (Salman Khan) के शो का फिनाले पहले जनवरी में ही होना था, लेकिन अब इसे नई डेट मिल चुकी है. ऐसे में ये देखना मजेहार होगा कि आखिर इन आने वाले पांच हफ्तों में शो में क्या-क्या नया होगा.

Also Read:

26 तारीख तक होगा फिनाले

दरअसल, बिग बॉस खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक, शो को 5 हफ्ते का एक्सटेंशन (Bigg Boss 15 Extension) मिल गया है. बता दें कि, सलमान खान (Salman Khan) के शो का फिनाले पहले जनवरी में ही होना था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि मेकर्स ने फरवरी में बिग बॉस 15 के फिनाले का फैसला किया है. संभावना है कि फरवरी के 26 तारीख के आसपास शो का फिनाले होगा. इस ट्वीट में लिखा है- ‘सीजन अब आगे बढ़ने वाला है. बिग बॉस ने घरवालों के आगे इस बात का ऐलान किया है. इसके 5 सप्ताह से अधिक के आगे बढ़ने की उम्मीद है.’

क्या होगी वाइल्ड कार्ड की एंट्री

वहीं मेकर्स ने शो में एक वाइल्ड कार्ड की एंट्री का भी फैसला किया है. द खबरी (The Khabri) के ट्वीट के अनुसार ये कंटेस्टेंट विशाल कोटियान (Vishal Kotiyan) दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwa) विशाल सिंह (Vishal Singh) राहुल महाजन (Rahul Mahajan) और साथ ही अभिजीत बिचुकले की पत्नी शो का हिस्सा बन सकते हैं. घरवाले टिकट टू फिनाले जीतने के लिए जोर लगा रहे हैं. इस बीच शो का एक्सटेंशन और वाइल्ड कार्ड की एंट्री कितनी सही साबित होगी यह देखना दिलचस्प रहेगा, क्योंकि दर्शकों ने पहले ही इस सीजन को फ्लॉप करार दे दिया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 11:02 AM IST