Bigg Boss 15: करण कुंद्रा को बाहों में लेकर तेजस्वी प्रकाश ने किया Kiss, ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है Video

Karan Kundra Tejasswi Prakash Romance: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिलती है तो कभी दोनों बेहद रोमांटिक नजर आते हैं. इसी कड़ी में दोनों का रोमांस एक बार फिर से सुर्खियों में है.

Updated: January 12, 2022 11:47 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Karan Kundra Tejasswi Prakash
Karan Kundra Tejasswi Prakash

Bigg Boss 15 Karan Kundra Tejasswi Prakash Romance: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के एपिसोड में लवबर्ड्स करण कुंद्रा (Karan Kundra) तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक बार फिर से अपने रोमांटिक जोन में आ गए हैं और लगातार अपने रिश्ते पर काम कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से गुस्से और अनबन को लेकर छाए हुए थे. वहीं अब एक बार फिर से कपल घर में रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिया. इतना ही नहीं तेजस्वी प्रकाश ने तो इस बार खुलेआम करण कुंद्रा (Karan And Tejasswi Romance) से अपने प्यार का इजहार तक कर दिया है. हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में तेजस्वी ने करण से बात की और कहा कि शायद उनके बीच मतभेद बढ़ रहे हैं क्योंकि उसने खुले तौर पर अपनी फीलिंग्स बयां नहीं की हैं और उसके लिए अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया है. ऐसे में अब तेजस्वी प्रकाश (Tajasswi Prakash) ने उन्हें साफ शब्दों में कहा है कि वो उनसे प्यार करती हैं और आने वाले दिनों में वो इस बात पर काम करेंगी.

Also Read:

करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tajasswi Prakash) का रिश्ता एक बार फिर पटरी पर आता देखा जा रहा है. हाल ही में जहां दोनों के रिश्ते में जमकर लड़ाई हुई थी वहीं अब वो फिर से एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए देखे जा सकते हैं. हालिया एपिसोड में तेजस्वी ने करण का हाथ पकड़ा और उनके साथ बातें करते हुई नजर आई और साथ ही उनके गालों पर किस करती हुई कह रही थी कि ‘वो उनसे बेहद प्यार करती हैं और वो रोजाना उन्हें तीन बार इस बात की याद जरूर दिलाएंगी.’

वहीं आने वाले एपिसोड में और बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) घर की नई कैप्टन चुनी गई हैं,  जो अपने विशेषाधिकार का इस्तेमाल कर तेजस्वी प्रकाश को वीआईपी से बाहर निकालते हुए उनका टिकट-टू-फिनाले छीनती देखी जाएंगी. जिसे लेकर घर में जबरदस्त घमासान देखने को मिलने वाली है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 11:43 AM IST

Updated Date: January 12, 2022 11:47 AM IST