Also Read - टीवी का ये फेवरेट एक्टर है बॉलीवुड के 'सुल्तान' का जबरा फैन, मोहब्बत में कर दिया ये काम

हिन्दुस्तान का सबसे कंट्रोवर्शिअल टीवी शो का अवार्ड अगर किसी को कभी मिला तो वो यक़ीनन रियलिटी शो बिग बॉस ही होगा l इस टीवी शो में वो सब कुछ होता है जो कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए काफी है। बिग बॉस का घर जहाँ एक तरफ बेतुके झड़गों के लिए मशहूर है वहीँ दूसरी तरफ इस घर में कई लव बर्ड्स ने अपनी मोहब्बत को अंजाम भी दिया है l इस साल भी बिग बॉस के घर में ऐसा ही कुछ हो रहा हैं। गौतम गुलाटी और दयांद्रा के बीच खिचड़ी पकनी शुरू हो चुकी है और खिचड़ी भी ऐसी जिसका स्वाद चखने के लिए गौतम और डायांद्रा ने बाथरूम में खुद को बंद कर लिया। Also Read - लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रहीं दीपिका पादुकोण की ये को-स्टार, फिर भी नहीं मिल रहा कोई नोटिस!

गौतम और डायांद्रा की नज़दीकियां दिन बा दिन बढ़ती जा रही हैं, दोनों को बार बार फ़्लर्ट करते भी देखा गया हैं। कभी काउच पे तो कभी डाइनिंग टेबल पर, कभी गार्डन में तो कभी किचन में और अब लगता है दोनों अपने रिश्ते को एक कदम आगे लेजाना चाहते हों तभी तो दोनों पहुचं गए हैं सीधे बाथरूम के अंदर। जी हाँ आज का बिग बॉस एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला हैं, आज दिखाया जायेगा की डायांद्रा बाथरूम में जाती हैं और गौतम को अंदर खींच कर दरवाज़ा बंद कर लेती हैं। अब दरवाज़ा बंद करके दोनों के बीच क्या हुआ ये बताना तो मुश्किल हैं लेकिन इनकी बॉन्डिंग देखकर समझने वाले समझ ही गए होंगे की आखिर डायांद्रा के इरादें क्या हैं। Also Read - karishma tanna in fraud and cheating case by manas katyal know all details | इस एक्‍स बिग बॉस कंटेस्‍टेंट पर लगा फ्रॉड-धोखाधड़ी का आरोप...

डायांद्रा और गौतम की ये हरकत बिग बॉस घर के लिए कोई नई बात नहीं हैं। पिछले सीजन भी ऐसा कुछ देखने को मिला था। तनीषा मुख़र्जी और अरमान कोहली भी बिग बॉस की नज़रों से बचकर कभी बाथरूम में घुस जातें थे तो कभी स्मोकिंग जोन में, इन दोनो के अलावा गौहर खान और कुशाल टंडन का चर्चित अफेयर भी हम कैसे भूल सकतें हैं। ख़बरों के मुताबिक ये दोनों भी बाथरूम में काफी वक़्त गुज़ारते थे।

लगता है बिग बॉस के घर के सदस्य बाथरूम को अपना बैडरूम समझ बैठें हैं जहाँ ये सबकी नज़रों से दूर अकेले वक़्त गुजरने पहुँच जातें हैं।