बिग बॉस घर के सदस्य राहुल महाजन की फितरत से हर कोई वाकिफ है, ये लड़कियों से फ़्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते । राहुल लड़कियों से ऐसी बातें करतें हैं मानो उनसे सच्चा प्यार करते हों। अक्सर खूबसूरत लड़की को देखर फ़्लर्ट करने वाले राहुल महाजन का दिल इन दिनों बिग बॉस 8 की प्रतियोगी करिश्मा तन्ना पर लट्टू हो चूका है। राहुल और करिश्मा फिलहाल बिग बॉस घर में बाकी सदस्यों के साथ शो का हिस्सा है और मौके पर चौका मारते हुए राहुल, करिश्मा को पटाने की कोशिश में जूट गए हैं। (यह भी पढ़ें: बिग बॉस 8: सम्भावना सेठ ने डिम्पी महाजन को चप्पल से मारा)

राहुल महाजन ने साल २०१० में डिम्पी से एक रियलिटी शो के ज़रिए शादी की थी, डिम्पी राहुल की दूसरी बीवी हैं जिनके साथ भी वो तलाक ले रहें हैं। डिम्पी भी राहुल और करिश्मा के साथ शो का हिस्सा हैं लेकिन अपनी आदत से मजबूर राहुल करिश्मा तन्ना से डिम्पी के सामने ही फ़्लर्ट कर्ट दिखाई दे रहें है। (यह भी पढ़ें: दायान्ड्रा ने राहुल महाजन को किया किस, डिम्पी हुई जल के खाक)

हाल ही के एक एपिसोड में देखा गया की राहुल घरवालो के सामने करिश्मा तन्ना से अपना हाल-ए-दिल बयां करते हैं। राहुल करिश्मा से कहते हैं की वो उनको बहुत पसंद करते है, उन्होंने कई बार करिश्मा वाट्सएप पर मेसेज किया लेकिन करिश्मा कभी उनका जवाब नहीं देती। अपने दिल की बात कहने के बाद राहुल करिश्मा की ख़ूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। (यह भी पढ़ें: Breaking News: अजाज़ खान को बिग बॉस घर से निकल दिया गया)

एक तरफ जहाँ राहुल, करिश्मा को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ करिश्मा को राहुल में बिलकुल भी दिलचस्पी नहीं है। राहुल से बात करने क बाद करिश्मा अली और प्रीतम को बताती है की राहुल उन्हें फेसबुक और वाट्सएप पर लगातार मेसेज भेजते रहते हैं, जिससे तंग आकर उन्होंने राहुल को ब्लॉक कर दिया लेकिन फिर राहुल इनबॉक्स में मेसेज करते रहते हैं।

करिश्मा के मुताबिक राहुल ने उन्हें पटाने के लिए, उनके और डिम्पी के तलाक के बारे में भी बताया था लेकिन करिश्मा ने साफ़ साफ़ कह दिया था की उन्हें राहुल में बिलकुल भी दिलचस्पी नहीं है।

राहुल महाजन की ये हरकते ऑडियंस के लिए नई नहीं है। पहले भी जब राहुल बिग बॉस शो के एक सीजन का हिस्सा थे तब एक्ट्रेस पायल रोहात्गी और मोनिका बेदी से फ़्लर्ट करते नज़र आते थे। राहुल ने अपनी पहली बीवी को तलाक देने के बाद एक चैनल के ज़रिए टीवी पर अपना स्वयंवर रचा और डिम्पी से शादी की, लेकिन अब राहुल डिम्पी से भी तलाक लेकर करिश्मा तन्ना के पीछे पड़ें हैं।