Also Read - इस्माइल दरबार के बेटे ने घुटने के बल बैठकर गौहर को दिया 'डायमंड दा छल्ला', कहा- जल्दी बताओ!

बिग बॉस घर से निगार खान का सफर खत्म हो चूका हैं। जहाँ एक तरफ निगार की बहन गौहर खान पिछले बिग बॉस सीजन की विजेता रह चुकी हैं वही निगार बिग बॉस के घर में दो हफ्ते से ज्यादा भी नहीं टिक पायी। Also Read - Bigg Boss 14: बिग बॉस की वो कंटेस्टेंट जिसने एंट्री के साथ फैला दी सनसनी, 'भाईजान' को भी दिया करारा जवाब!

बिग बॉस के घर के अंदर की बात जानने के लिए India.com ने की निगार खान से ख़ास बात चीत। जानिए कैसा रहा निगार का बिग बॉस सफर। Also Read - सिद्धार्थ, हिना और गौहर की Bigg Boss 14 से हुई छुट्टी

१. निगार आपका २ हफ्ते का बिग बॉस सफर कैसा रहा?
निगार: बहुत ही मुश्किल था मेरे लिए दो हफ्ता ,एक एक दिन गीन के गुज़ारना पड़ा। मैं वाइल्ड कार्ड एंट्री से गयी थी और जो लोग पहले से थे उनके बीच बॉन्डिंग पहले ही बन चुकी थी, मेरा बिग बॉस घर में जाना उन लोग को अच्छा नहीं लगा, सबका व्यहवार मेरी तरफ काफी नेगेटिव था, सबको डर था मेरी पर्सनालिटी से। मेरी बहन पिछले सीजन की विजेता रह चुकी हैं और मेरी भी ऐसा पर्सनालिटी नहीं हैं की जो जल्दी हार मानले, मैं गलत होने पर अपनी आवाज़ उठती हूँ, वहाँ कुछ लोग थे जिन्हे लगा वो मुझे रूल करेंगे। उन लोगों को मुझसे डर था इसीलिए मुझे नॉमिनेट कर दिया।

२. आपने गौतम को उनके शर्ट उतारके घूमने पर टोका था , ऐसा क्यों? आप जिस इंडस्ट्री में है वहां तो यह सब चीज़े आम हैं?
निगार: सच कहूँ तो हाँ हमारी इंडस्ट्री में ये सब चीज़े आम हैं लेकिन अगर हम किसी अनजान के साथ २४ घंटे रह रहे हैं तो मुझे वो बात थोड़ी अजीब लगी। अगर हम अपने परिवार या दोस्तों के साथ रहें तो बात अलग हो होती लेकिन गौतम का यह तरीका दिखता है की उन्हें तहज़ीब नहीं है। गौतम ने इस बात को बिना वजह बढ़ाया, मैंने तो अपनी तरफ से बस रिक्वेस्ट की थी क्योंकि गौतम सुबह सुबह ही शर्ट उतरके बैठ जाते थे ,कई बार पुनीत जी भी बिना शर्ट के घूमते थे। गौतम ने बार बार सलमान खान का उदारण देते थे की सलमान भी शर्ट उतरते हैं लेकिन सलमान फिल्म में अपने रोल को निभाने के लिए ऐसा करते है।मुझे बहुत दुःख है की गौतम ने इस बात को इतना बढ़ाया और दुनिया के सामने कुछ अलग रूप में पेश किया।

३. दो हफ़्तों में आपको बिग बॉस के घर में सबसे सच्चा कौन लगा?
निगार: मुझे सबसे सच्चे उपेन पटेल लगे हैं। बहुत ही पॉजिटिव इंसान है। कभी मेरे साथ बैठ के किसी की बुराई नहीं की। उपेन के अलावा करिश्मा तन्ना और डायन्द्र भी मुझे कुछ हद्द तक सच्चे लगे।

४. ऐसा सदस्य कौन है जो सबसे ज्यादा ढोंगी और झूठा है ?
निगार: गौतम और पुनीत इस्सर सबसे ज्यादा ढोंगी हैं, प्रीतम और प्रणीत ऐसे है जो सामनेसे काफी अच्छे बनने की कोशिश करते है, हर बात में तारीफ करते हैं। लेकिन पीठ पीछे बुराई करते हैं। इससे पता चलता इन लोगो का चरित्र कैसा हैं।

५. क्या पुनीत इस्सर सबको इस्तेमाल कर रहे है? ख़ास करके गौतम को ?
निगार: पुनीत इस्सर हर इंसान को इस्तेमाल कर रहे हैं। आज कल तो डिम्पी को भी इस्तेमाल कर रहे हैं। मुझे ताज्जुब होता है पुनीत जी पर जो इतने उम्र के हो चुके हैं , इतनी दुनिया देखी है उन्होंने और अब ऐसा काम कर रहे हैं, वो कैसे किसी के इमोशंस पर हस सकते हैं। उस घर में बिना पुनीत जी के मर्ज़ी के कोई अपनी राय रख ही नहीं सकता।

६. ऐसा कौनसा कंटेस्टेंट है जिसके बिग बॉस जीतने के मौके सबसे ज्यादा है? 
निगार: मुझे लगता है करिश्मा तन्ना , क्युकी वह बहुत झेलती हैं।पुनीत जी उसे बहोत सताते हैं, रोज़ बेईजति करते हैं । लेकिन फिर भी करिश्मा सब कुछ झेलती है जो कबीले तारीफ हैं। अगर करिश्मा जीतती है तो मुझे बहुत ख़ुशी होगी।

७. क्या बिग बॉस घर में आपका कोई दोस्त बन पाया? किसके साथ दोस्ती आगे भी कायम रखेंगी?
निगार: बिग बॉस घर में कोई मेरा दोस्त नहीं बन पाया क्योंकि सब अपने लिए खेल रहे थे और रही P3G गैंग की बात तो मैं कभी उनकी शकल भी नहीं देखना चहुंगी।