स्माल स्क्रीन का बिग धमाका यानि की धमाकेदार रियलटी शो बिग बॉस के हर सीज़न में हर बार सब कुछ नया होता होता है बिग बॉस के घर का हर एक पल एक्शन, ड्रामा और ट्रेजडी से भरपूर होता है।

और यह सब होता है बिग बॉस में शामिल कंटेस्टंट की वजह से । इस शो में ‘पति-पत्नी’ से लेके ‘बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड’ तक और ‘पोर्नस्टार’ से लेके ‘लेस्बियन’ और ‘गे’ तक को शामिल किया जाता है। जिसकी वजह से इस शो की टीआरपी दिन ब दिन आसमान को छू रही है।

बिग बॉस सीज़न 9 में भी शो के निर्माता और भी कुछ अलग और हटके करना चाहते हैं ‘इस बार शो में गे’ कम्युनिटी के प्रतिनिधि के तौर पर नक्षत्र बागवे शामिलहो सकते हैं।

बिग बॉस के पिछले शोज में बॉबी डार्लिंग, डिजाइनर रोहित वर्मा, लक्ष्मी नारायण, इमाम सिद्दिकी और वीजे एंडी और सुशांत दिग्विकर जैसे समलैंगिक सेलेब्रेटी कंटेस्टेंट शामिल हो चुके है। इन सेलेब्स की वजह से शो हर मोड़ पर दिलचस्प हुआ है।

यह भी पढ़ें : समलैंगिकता पर फिल्म बनाना चुनौतीपूर्ण: सलमा आगा

नक्षत्र बागवे भारत के पहले ‘गे एम्बेसडर’ हैं। नक्षत्र 23 साल के हैं और वह एक एक्टर और अवार्ड विनिंग फिल्ममेकर भी हैं। मुंबई इंटरनेशनल क्वीयर फिल्मफेस्टिवल ‘कशिश’ 2012 में नक्षत्र की फिल्म ‘लॉगिंग आउट’ अवार्ड जीत चुकी है ।

eft
नक्षत्र एलजीबीटी समुदाय के लिए आंदोलन भी करते रहे हैं। इतना ही नहीं बल्किउन्होंने गुजरात का पहला प्राइड मार्च भी आयोजित कर चुके हैं।

नक्षत्र को कुछ समय पहले सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ‘मूब्ज़’ का ब्रांड अंबेसडर घोषित किया गया। जो कि गे और लेस्बियन्स के लिए बनाई गई वेबसाइट है। नक्षत्र जल्द ही भारतीय फीचर फिल्म ‘माई सन इज गे’ और इंटरनेशनल फिल्म ‘हर्ट्स ‘
से एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं।

अब गर नक्षत्र बागवे बिग बॉस सीज़न 9 में शामिल होते हैं तो ये देखना गौरतलब होगा के वह बिग बॉस के घर में क्या-क्या धमाल करते हैं और दर्शको के दिल में क्या मकाम हासिल करते हैं।