एक्ट्रेस (Mandana Karimi) की ये हालत देखकर हर कोई हैरान है. मंदाना करीमी एक ईरानी फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं. बिग बॉस में अपने जलवे दिखाने के बाद मंदना अब टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ में नज़र आने वाली हैं. इससे ज्यादा की आप अपना दिमाग दौड़ाएं बता दें, फिल्म के सेट एक सीन लीक हुआ है जिसमें मंदना बिस्तर पर लेटी है उन्होंने ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी हुई है. उनके पेट से खून बह रहा है. वे एकटक किसी को देख रही हैं. उनका इशारा वहां खड़े अभिनेता नकुल मेहता की तरफ है. जैसे वो ये कहने की कोशिश कर रही हों, ये चाकू उन्होंने ही घोंपा है. बता दें, सीरियल इश्कबाज में मंदाना करीमी ‘नैंसी’ के किरदार में हैं.


मंदाना करीमी का जन्म 29 मार्च 1988 में ईरान के तेहरान में हुआ था. उनके पिता भारतीय और मां ईरानी हैं. फिल्मी दुनिया में आने से पहले मंदाना एयरहोस्टेस थी. हालांकि उन्हें एयर होस्टेस की नौकरी ज्यादा पसंद नहीं आई और उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया की और रुख कर लिया.

Elvis & I 💓 #mrsweetface #friday

A post shared by Mandanakarimiofficial (@mandanakarimi) on


मॉडलिंग में कई सफलता पाकर इन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और भाग जॉहनी फिल्म में मुख्य किरदार निभाया. इनके अलावा करीमी बिग बॉस 9 में द्वितीय विजेता भी रही. इसके अलावा मंदना ने क्या कूल हैं हम में भी एकटिंग की.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.