टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट ओम स्वामी अपने चालक बर्ताव के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही साथ इन पर कई चोरी के कई आरोप भी लगे हुए हैं जिसके कारण उन्हें बिग बॉस का घर छोड़ के कोर्ट में हाजिर होना पड़ा। जी हां ओम स्वामी के खिलाफ चोरी के आरोप में गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। जिसके बाद उन्हें साकेत कोर्ट में पेश होना पड़ा। उनके साथ बिग बॉस के पूरी टीम भी मौजूद थी।

image courtesy: abpnews

image courtesy: abpnews

 

अदालत ने ओम स्वामी के उपर पिछली पेशियों के दौरान गैर हाजिर होने की वजह से 30,000 रूपये का जुर्माना लगाया। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान ओम स्वामी का गैर जमानती वारंट रद्द करते हुए उन्हें इस मामले की अगली सुनवाई के लिए 4 फरवरी 2017 को पेश होने के लिए कहा है।

बता दें कि ओम स्वामी पर उनके भाई ने चोरी का केस दर्ज करवाया था। जिसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। ये पूरी घटना नवंबर 2008 की है। ये भी पढ़ें: OMG!! अक्षय की 1 दिन की फ़ीस जानकर चौक जाएंगे आप

जब ओम स्वामी के खिलाफ उनके भाई प्रमोद झा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि लोधी कॉलोनी में वह ताला तोड़कर तीन लोगों के साथ साइकिल की उनकी दुकान में घुस गए। जहां उन्होंने दुकान से 11 साइकिलें, महंगे स्पेयर पार्ट्स,  और कई महंगे सामान व दस्तावेज चोरी किये थे। वहीं दूसरी और बिग बॉस के घर से भी उन्हें बाहर करने के लिए वोट दिया गया है।