‘बिग बॉस 12’ रियेल्टी शो शुरू होने से पहले ही चर्चा का विषय बना हुआ है. खबर है कि पोर्न स्टार से अभिनेत्री बनी सनी लियोनी के बाद एडल्ट स्टार शांति डायनामाइट भी इस शो का हिस्सा बनने जा रही है. सनी लियोनी के बाद ऐसा दूसरी बार होने जा रहा है कि जब कोई पोर्न स्टार बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी. अप्रैल में घोषणा की गई थी कि विवादित रियेल्टी टीवी शो ‘बिग बॉस 12’ के लिए ऑडिशन शुरू किए जा चुके हैं. इसके बाद से ही इस शो के बारे में चर्चाएं शुरू हो गईं. अब कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस शो में सनी लियोनी के बाद एक और पॉर्न स्टार अगले सीजन में हिस्सा ले सकती हैं.

खबरों के मुताबिक इस बार मेकर्स शो में बोल्ड कंटेंट लाने के बारे में सोच रहे हैं. इस बार शो के कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में आएंगे. खबर ये भी है कि इस बार शो में गे और लेस्बियन कपल को भी शॉर्टलिस्ट किया है.

बता दें कि शांति भारतीय मूल की ब्रिटिश पोर्न स्टार हैं. उनका रियल नेम सोफिया वासिलिएडु है. शांति का जन्म युगांडा में हुआ और वह Top 50 Sexiest Women of Asia की लिस्ट में आ चुकी हैं. इस लिस्ट को ब्रिटिश अखबार ईस्टर्न आई ने प्रकाशित किया था.पिछले कई सीजनों की तरह सलमान खान एक बार ‘बिग बॉस 12’ को होस्ट करेंगे. वहीं शांति ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान उनके फेवरेट एक्टर हैं. वैसे ये पहला मौका नहीं है जब शांति डायनामाइट के बिग बॉस का हिस्सा बनने को लेकर चर्चा हो रही है. इससे पहले ‘बिग बॉस’ के 8 वें सीजन में भी ऐसा कहा जा रहा था कि वो इस रिऐलिटी टीवी शो में शामिल हो सकती हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.