बिग बॉस Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट और फिल्म एक्ट्रेस एली एवराम Elli AvrRam भी फिल्मों में एंट्री के लिए सेक्सुअल फेवर मांगने जैसी घटनाओं से नहीं बच सकीं. मीटू MeToo जैसा अभियान चलने के बाद इस क्रम एली एवराम Elli AvrRam ने बड़ा खुलासा किया है. एली एवराम के अनुसार फिल्म डायरेक्टर फिल्म में रोल देने के बदले मेरे साथ सोना चाहते थे. एली एवराम बताती हैं कि मैं दो डायरेक्टर्स से मिलीं. एक डायरेक्टर ने मुझसे हाथ मिलाया और हाथ मिलाते समय मेरी हथेली पर उंगली से अजीब ढंग से स्क्रैच किया. तो एक ने गंदा इशारा किया.

शाहिद कपूर से 13 साल छोटी हैं मीरा राजपूत, दो बच्चों की मां उस वक्त बनीं जब वो खुद बचपन से निकल रही थीं

उस वक़्त तो मैं कुछ समझ नहीं पाई लेकिन जब मैंने अपनी दोस्त से इसकी वजह पूछी तो दंग रह गई. दोस्त ने बताया कि इंडस्ट्री में इसका मतलब ये है कि वो डायरेक्टर मेरे साथ सोना चाहता है.

Image result for elli avram , india.com

वह बताती हैं कि बॉलीवुड Bollywood में उन्हें काफी ताने सुनने पड़े. कभी हाइट को लेकर तो कभी कुछ और. कई लोग वजन को लेकर उन्हें आंटी तक बोल देते थे. भारत आने के दो माह में ही मैं समझ गईं उनके लिए ये सब करना मुश्किल है.

29 जुलाई, 1990 को जन्मी एली एवराम स्वीडन की एक्ट्रेस हैं. वह बॉलीवुड में हाथ आजमाने आई थीं. वह यहां 2013 में बिग बॉस 7 में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह फिल्म किस किस को प्यार करूं, ऑल्ट बालाजी पर आये वेब शो द वर्डिक्ट में भी नजर आ चुकी हैं.

Image result for elli avram , india.com

वह टीवी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में होस्ट के रूप में भी नजर आई थीं. इसके अलावा वह फिल्म नाम शबाना में भी दिखी थीं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.