नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ सीजन 13 से मशहूर हुए मॉडल और एक्टर आसिम रियाज (Asim Riaz) राह चलते एक हमले का शिकार हो गए हैं. आसिम को दरअसल एक बाइकसवार ने टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए हैं. आसिम के फैन्स इस खबर से बेहद चिंतित नज़र आ रहे हैं. आसिम ने इस हादसे की खबर खुद अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से दी है. Also Read - Bigg Boss 13 फेम Asim Riaz ने खरीदी अपनी ड्रीम कार, तस्वीरों के साथ जानिए कीमत

Also Read - अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट का इतना चार्ज लेती हैं शहनाज गिल, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Also Read - धमाल मचा रहा है Asim Riaz और Himanshi Khurana का नया Music Video, रिलीज होते ही VIRAL

आसिम ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि वह सड़क पर साइक्लिंग कर रहे थे. इतने में ही अचानक एक बाइक सवार ने जानबूझकर उन्हें तेज टक्कर मार दी. वीडियो में साफ़ तौर से यह दिखाई भी दे रहा है कि आसिम के घुटने और पैर बुरी तरह घायल हो गए हैं. इसके अलावा उनके कंधे और पीठ पर चोट आई है.

बता दें कि इस घटने की वीडियो जैसे ही आसिम ने शेयर की वैसे ही इसे लोगों ने वायरल कर दिया. दुनिया भर में मौजूद आसिम के चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया के ज़रिए उन्हें हिम्मत दे रहे हैं. यह जान लीजिए कि अब तक हमला करने वाला बाइकसवार  पकड़ा नहीं गया है. आपको यह जानकार भी ताज्जुब होगा कि हाल ही में आसिम की कथित गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के कार पर भी हमला हुआ था.