मुंबई: Bigg Boss 9 से सुर्ख़ियों में आने वाली मॉडल-अभिनेत्री मंदाना करीमी ने उस वाकये को याद किया जब एक नए वेब सीरीज ‘द कसीनो’ के लिए पोल डांस का अभ्यास करते हुए वह चोटिल हो गई थीं. मंदाना ने कहा, “मैंने पोल डांस के सीन के लिए दो दिनों तक अभ्यास किया था. जाहिर सी बात है कि प्रोफेश्नल्स इसे जिस तरह से करते हैं मैं ऐसा नहीं कर पाई, लेकिन हां मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया. अभ्यास के दौरान मेरी पूरी बॉडी में घाव हो गए थे और शूटिंग करते वक्त उन्हें मेकअप के सहारे छिपाना पड़ा क्योंकि किसी भी तरह से मुझे उस दिन परफॉर्म करना ही था. मुझे लगता है कि यह सब काफी अच्छे से हो गया.” Also Read - ये वो 9 हिंदी फिल्में हैं जिन्हें ओटीटी पर किया गया रिलीज, कहीं आपने कुछ मिस तो नहीं कर दिया? SEE LIST 


द कसीनो एक अमीर लेकिन विनम्र लड़के की कहानी है, जो अपने पिता के मल्टी-बिलियन डॉलर के कसीनो का वारिस है. इसमें कई रहस्यमयी चीजों और हाई-क्लास सोसायटी के साजिश का खुलासा होता है.

शो में करणवीर बोहरा, सुधांशु पांडे, मंदाना करीमी, ऐन्द्रिता रे, धनवीर सिंह जैसे कलाकार हैं. हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित इस शो को 12 जून से जी5 पर प्रसारित किया जाएगा.