नई दिल्ली: टीवी जगत का सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) अब एक ऐसा मंच बन गया है जिसमें भाग लेने से हर कोई स्टार बन जाता है. बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही कंटेस्टेंट की एक अलग फैन बेस तैयार हो जाती है. बिग बॉस 13 में नज़र आईं शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. शो के दौरान लोगों ने शहनाज़ को खूब पसंद किया और जैसे ही उनका सीजन खत्म हुआ वो सुपरस्टार बन चुकी थीं. बिग बॉस के 13वें सीजन में शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दी जिसे लोगों ने खूब सराहा मगर शहनाज़ ने सलमान खान के ऊपर सिद्धार्थ को चुनकर सबको चौंका दिया. Also Read - Shehnaaz Gill Photo: Sidharth Shukla संग शादी की खबरों के बीच शहनाज गिल ने शेयर की तस्वीरें, कातिलाना Expressions देख हो जाएंगे घायल!

जी हां, दरअसल बात ये है कि शो के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज़ एक दूसरे के साथ बेहद कम्फर्टेबल लग रहे थे जिसकी वजह से कई बार उनके रिश्ते पर भी सवाल उठे. इस वक़्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा दिखाया गया है कि शहनाज़ सलमान खान को नज़रअंदाज़ कर सिद्धार्थ को चुनती हैं. Also Read - Bollywood Top Movies Released in 2021: सिनेमाघरों में फिर गूंजेंगी तालियां, इस साल रिलीज़ होंगी बड़ी फिल्में

इस वीडियो में तीन क्लिप को जोड़ा गया है. पहले क्लिप में जहां आरती शहनाज से पूछती हैं कि वे पारस और सिद्धार्थ में से किसे ज्यादा प्यार करती हैं. थोड़ा सोचने के बाद बड़े प्यार से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को चुनती हैं. इस सवाल में पारस का नाम इसलिए था क्योंकि शुरुआत में शहनाज़ पारस को पसंद करती थी मगर शो के दौरान उनके व्यवहार से तंग आकर बाद में उन्होंने सिद्धार्थ के साथ वक़्त बिताना शुरू कर दिया था.

अब दूसरी क्लिप में तहसीन पूनावाला ने शहनाज (Shehnaaz Gill) से सवाल करते हुए कहा कि वे सिद्धार्थ और पारस छाबड़ा में किसे चाहती हैं. इस पर बिना सोचे ही उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम लिया था. यही नहीं शो के खत्म होने के बाद भी ऐसे सवाल ने शहनाज़ का पीछा नहीं छोड़ा. एक इंटरव्यू के दौरान फिर उनसे पूछा गया कि वे पारस और सिद्धार्थ में से किसे चुनेगी. इस पर तुरंत ही शहनाज ने कहा ऑफकोर्स सिद्धार्थ शुक्ला. फिर इसी बीतचीत में आगे पूछा गया कि सलमान खान (Salman Khan) और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) में से वे किसे चुनेंगी तो भी उनका जवाब सिद्धार्थ शुक्ला ही रहा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @sidnaazyaar

शहनाज़ के इस इस मस्त और बेबाक अंदाज़ को लोग पसंद कर रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला ने एक साथ कई प्रोजेक्ट्स किए हैं.