बिग बॉस के घर में अजीब सा कोई जादू है, यहाँ लोग रहते रहते इस कदर बदल जाते हैं की बाहर की दुनिया भूल कर घर के अन्दर नई ज़िन्दगी की शुरुवात कर लेते हैं। बिग बॉस के सदस्य उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है। इस शो में दोनों मिले सिर्फ एक हाय-हेल्लो दोस्त की तरह लेकिन 3 महीनों में दोनों इस कदर करीब आ गए की अब दोनों में चुम्मा चाटी भी शुरू गई है। (यह भी पढ़ें : बिग बॉस 8 हल्ला बोल: राहुल महाजन हुए करिश्मा तन्ना के प्यार में लट्टू!)

बिग बॉस सीजन 8 में किस करने का डिपार्टमेंट अब तक सिर्फ गौतम गुलाटी और दायान्द्रा के हाँथ में था लेकिन अब जिम्मा शायद घर के नए लव बर्ड्स करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल ने उठा लिया है। जब से उपेन पटेल घर में वापस लौटे हैं तभी से करिश्मा की हरकतें काफी बदल गयी है। दोनों का रिश्ता अब दोस्ती से बहुत आगे निकल गया है। हाल ही के एक एपिसोड में दिखाया गया की उपेन पटेल ने करिश्मा को प्रोपोज किया और दोनों ने एक दुसरे को देर रात किस भी किया। कहने के लिए तो अब तक करिश्मा ये कहती घुमती थी की वो घर के बहार किसी और से प्यार करतीं है और बहार जाते ही शादी के बारे में सोचेंगी, लेकिन अब बिग बॉस के घर में जो हो रहा है उसे देखकर तो यही लगता है की करिश्मा के लिए प्यार सिर्फ एक खेल है। आज किसी और से तो कल किसी और के साथ।(यह भी पढ़ें : करिश्मा से खफा हैं सलमान?)

एक तरफ जहाँ करिश्मा और उपेन एक दुसरे को किस करते देखें गए वहीँ दूसरी तरफ करिश्मा के बॉयफ्रेंड रुशभ चोकसी को करिश्मा की ये बेवफाई रास नहीं आई और उन्होंने करिश्मा से ब्रेक अप कर दिया है। रुशभ ने DNA से बात करते हुए कहा की करिश्मा सिर्फ उनकी एक दोस्त हैं।

करिश्मा एक तरफ जहाँ नए रिश्ते की शुरुवात घर के अन्दर कर रहीं हैं वहीँ दूसरी तरफ उनका वो घर टूट गया है जिसे वो इतने समय से संजोती आयीं थी।