Bigg Boss Finale: बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा ने फिनाले के वक्त 10 लाख रुपए लेकर शो को छोड़ना ठीक समझा. हालांकि उनका ये फैसला ठीक भी था. वो भांप गए थे कि इसी में फायदा है. कम से कम कुछ तो इनाम लेकर वो शो से बाहर निकले. बाहर आने के बाद पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप कर लिया. पारस का कहना था कि उन्हें ये बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी कि आकांक्षा ने मीडिया के साथ पर्सनल बातों को शेयर किया. पारस ने कहा, ‘जब मैंने देखा कि मेरी गैर-मौजूदगी में वह मेरी पर्सनल लाइफ मीडिया के साथ शेयर कर सकती है तो ये साफ है कि मैं उनके साथ जीवन नहीं बिता सकता.’ Also Read - आसिम रियाज का शर्टलेस इंटेंस वर्कआउट देखकर फैंस रह गए हक्के-बक्के बोले- माशा अल्लाह क्या बॉडी है

Akanksha puri 9 Also Read - Bigg Boss 14 में बदल जाएगा सब कुछ, ये होगा नए घर का पता, जाने पहली कंटेस्टेंट का नाम

Akanksha puri 8 Also Read - इस शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगी हिना खान, अपने किरदार को लेकर किया खुलासा

बता दें, शनिवार रात हुए ग्रांड फिनाले में बिग बॉस को अपने 13वें सीजन का विजेता मिल गया. बिगबॉस 13 के घर में करीब पांच महीने बिताने के बाद अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता घोषित किया गया. उन्होंने अपने सहप्रतिभागी आसिम रियाज को हराया. सिद्धार्थ ने बिगबॉस 13 की ट्रॉफी के साथ ही 40 लाख रुपये भी जीते. हालांकि इस शो में पारस छाबड़ा भी थे. पारस ने 10 लाख रुपये का नकद पुरस्कार लेकर शो छोड़ दिया. लेकिन इनकी लाइफ काफी चर्चा का विषय रही.

Akanksha puri 11

हालांकि अकांक्षा पुरी अपने आप में एक बड़ा नाम हैं. वे काफी बोल्ड और हॉट भी हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल रहती हैं. हाल ही में आकांक्षी पुरी ने अपने जबरदस्त मेकओवर के साथ टॉपलेस फोटोशूट करवाया है. आकांक्षा पुरी अपनी इन तस्वीरों में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. यही नहीं उन्होंने अपनी कमर के पीछे एक टैटू भी कराया है. ये टैटू विंग्स पर का है. इस तस्वीर में वे टॉपलेस हैं.