टीवी रिएलिटी शो ‘दस का दम’ के बाद सलमान खान जल्द ही हमें ‘बिग बॉस’ सीजन 12 में नजर आएंगे.यह सीजन इसलिए भी खास माना जा रहा है क्योंकि इस बार सलमान बिग बॉस 12 में कुछ नया करने जा रहे है. खबरों कि माने तो इस शो का प्रोमो शूट हो चुका है और इसका ग्रैंड प्रीमियर जल्द ही दर्शकों के सामने लाने की तैयारी की जा रही है. इस शो के मेकर्स भी प्रोमो को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे है. बता दें, सीजन 11 की तरह ही ‘बिग बॉस’ 12 का प्रोमो महबूब स्टूडियो में शूट किया गया.

डीनए की खबर के मुताबिक इस शो के 5 प्रोमो शूट कर लिये गये है. जिन्हें जल्द ही रिलीज किया जायेगा. इस बार शो के प्रोमो में दर्शकों को सलमान का डबल रोल देखने को मिलेगा, जी हां यही शो का फॉर्मेट भी होगा. जिसके बाद शो के कंटेस्टेंट्स भी जोड़ियों में एंट्री करते हुए नजर आएंगे. एक खबर के मुताबिक इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में 6 सेलिब्रिटी जोड़ी के साथ 7 कॉमनर्स जोड़ी भी एंट्री करेगी. यही नहीं शो को और ज्यादा मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने कई लेसबिन और गे कपल को भी शॉर्टलिस्ट किया है. बिग बॉस के मेकर्स शो के लिए एक पोर्न स्टार को भी तलाश रहे थे, और रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी यह खोज शांति डायनामाइट पर आकर खत्म हुई. माना जा रहा है कि शो में शांति की एंट्री काफी धमाकेदार होगी. जिससे शो की पॉपुलरटी और भी ज्यादा बढ़ा सकती है.

मीडिया रिर्पोटस की मानें तो कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी, मिलिंद सोनम और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर, निकेतन धीर और कृतिका सेंगर, रित्विक धनजानी और उनकी गर्लफ्रेंड आशा नेगी, सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव, हैली शाह जैसे कई सेलिब्रिटी शो का हिस्सा बन सकते है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.