Bigg Boss Season-13: टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन-13 (Bigg Boss Season-13) एक बार फिर से आपके घर में दस्तक देने वाला है. टीवी के साप्ताहिक टीआरपी चार्ट में हमेशा सबसे ऊपर रहने वाले इस शो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बार का बिग बॉस सीजन-13 भी धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि अभी से ही इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के जो नाम सामने आ रहे हैं, उसे सुनकर आपकी बेचैनी भी बढ़ जाएगी. जी हां, बिग बॉस-13 में दर्शकों को सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan), बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय (Chunky Panday) और कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) से रूबरू होने का मौका मिल सकता है. इसके अलावा इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की 4 और मशहूर शख्सियतों का नाम बिग बॉस के लिए सामने आ रहा है.

बिग बॉस सीजन-13 (Bigg Boss Season-13) के होस्ट के रूप में दर्शकों को एक बार फिर मजेदार एक्टर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ही होंगे. इस रियलिटी शो के साथ वैसे भी सलमान खान का नाम लगभग स्थाई रूप से जुड़ा हुआ है. सलमान के होने से इस रियलिटी शो की टीआरपी भी काफी बढ़ जाती है. सलमान खान की शो-होस्ट करने की स्टाइल और उनका मजाकिया लहजा दर्शकों को खूब पसंद भी आता है. इसलिए भी बिग बॉस के मैनेजमेंट से जुड़े लोग उन्हें ही इस शो के लिए चुनते हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस के इस नए सीजन को ज्यादा रोमांचक और मनोरंजक बनाने के लिए और चेहरों की तलाश जारी है. जैसे ही यह तलाश पूरी होती है, इस सीरियल को ऑन-एयर करने का काम शुरू कर दिया जाएगा.

चंकी पांडे

देवोलीना भट्टाचार्य

आदित्य नारायण

महिका शर्मा

 

बिग बॉस-13 संभावित प्रतिभागियों में आदित्य नारायण का नाम सबसे पहले सामने आया है. मशहूर बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य को आप ‘सा रे गा मा पा’, ‘एक्स फैक्टर इंडिया’, ‘इंटरटेनमेंट की रात’, ‘राइजिंग स्टार 3’ आदि जैसे शो के जरिए जानते होंगे. वे ‘फीयर फैक्टरः खतरों के खिलाड़ी-9’ के विजेता भी रह चुके हैं. आदित्य के साथ इस रियलिटी शो (Bigg Boss Season-13) के कंटेस्टेंट्स में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर चंकी पांडेय का नाम भी शामिल है. हालांकि अभी तक न तो इस शो के निर्माताओं और न ही चंकी पांडेय ने बिग बॉस-13 में शामिल होने की बात कही है. इन दोनों के अलावा बॉलीवुड के एक और मशहूर एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव का नाम भी बिग बॉस सीजन-13 के संभावित प्रतिभागियों में शामिल है. बैंक लोन न चुका पाने के कारण 3 महीने तक जेल की सजा काट चुके राजपाल अपनी कई हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्हें हाल ही में जेल से छोड़ा गया है.

राजपाल यादव

मुग्धा गोडसे

सिद्धार्थ शुक्ला

बहरहाल, चंकी पांडेय, आदित्य नारायण और राजपाल यादव के अलावा बिग बॉस (Bigg Boss Season-13) में 4 अन्य मशहूर हस्तियां भी शिरकत करने वाली हैं. इनमें देवोलीना भट्टाचार्य, महिका शर्मा, बॉलीवुड एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम शामिल है. देवोलीना और महिका को टीवी के दर्शक अच्छी तरह से जानते होंगे, क्योंकि देवोलीना जहां टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ से जानी जाती हैं. वहीं, महिका शर्मा को ‘रामायण’ और हिंदी फिल्म ‘मर्दानी’ में दर्शक देख चुके हैं. मुग्धा गोडसे फैशन की दुनिया की जानी-पहचानी हस्ती हैं. साथ ही हिंदी फिल्म के दर्शक भी इनसे परिचित हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी के दर्शकों ने चर्चित सीरियल ‘बालिका वधू’ में जाना-पहचाना था.