'बिग बॉस' को हुआ कोरोना! आवाज़ सुनने के लिए तरसेंगे लोग, फिनाले तक कैसे पहुंचेगा शो?

Bigg Boss Voice Over Artist Atul kapoor Covid 19 Positve-बिग बॉस यानी अतुल कपूर को भी कोरोना होने की खबर है. अतुल ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

Published: January 11, 2022 3:11 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

bigg boss voice over artist atul kapoor covid 19 positve now how will show run when finale is near
bigg boss voice over artist atul kapoor covid 19 positve

Bigg Boss Voice Over Artist Atul kapoor Covid 19 Positve- देश भर में कोरोना बेहद तेजी से फैल रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कई सेलेब्स के संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं. लेकिन अच्छी बात ये है कि वे जल्दी ठीक भी हो रहे हैं. लता मंगेशकर. खुशी कपूर. वीर दास के बाद के बाद अब बिग बॉस यानी अतुल कपूर को भी कोरोना होने की खबर है. अतुल ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. चूंकि से सीधे तौर पर टीम मेंम्बर्स के संपर्क में रहते हैं. इसलिए सभी लोग अपना भी टेस्ट करा रहे हैं

Also Read:

बता दें मिस्टर खबरी नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने पोस्ट करके बताया है, ‘बिग बॉस की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

टीम के बाकी मेंम्बर्स की भी रिपोर्ट का भी अब इंतजार है. खबरी ने अपनी पोस्ट में लिखा- अतुल कोविड पॉजेटिव हैं. हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं.

हालांकि अभी इसकी आधारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन अब सवाल ये है कि शो कैसे चलेगा. बीच-बीच में कंटेस्टेंट को इंस्ट्रक्शन्स कौन देगा.

atul-kapoor-3

बता दें, अतुल कपूर एक जानेमाने वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं. उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों की हिंदी डबिंग भी की है. अतुल तब से बिग बॉस से जुड़े हुए हैं जब से ये शो शुरू हुआ है. बिग बॉस मेकर्स, अतुल को उनके काम के लिए अच्छी खासी फीस भी देते हैं और यही वजह है जो पिछले 10 साल से अतुल बिग बॉस की आवाज़ बने हुए हैं.

सूत्रों के मुताबिक अतुल बिग बॉस शो के दौरान सारा समय सेट पर ही रहते हैं. उनकी डिटेल आम लोग और बिग बॉस कंटेस्टेंट से सीक्रेट रखी जाती है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 3:11 PM IST