नई दिल्लीः खुद को बिग बॉस 13 (Bigg Boss – Season 13) के कंटेस्टेंट और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड बताने वाली अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa) बीते कई दिनों से अरहान खान को लेकर किए खुलासों की वजह से चर्चा में बनी हुई थीं. अमृता धनुआ ने अरहान खान के बिग-बॉस के घर के अंदर रहने के दौरान उन पर धोखाधड़ी और ठगी जैसे कई आरोप लगाए थे, जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ गई थीं, लेकिन अब खबर आई है कि अमृता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अमृता धनोआ को मुंबई पुलिस ने गुरुवार की रात एक 5 स्टार होटल से गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक अमृता के साथ ऋचा सिंह नाम की एक अन्य लड़की को अरेस्ट किया गया है. मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट की जानकारी मिलने के बाद आधी रात को गोरेगांव स्थित एक पांच सितारा होटल पर छापा मारा, जहां से अमृता और ऋचा सिंह को अरेस्ट किया गया. वहीं इस पूरे मामले की डिंडोशी पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर की जानकारी देते हुए बताया कि अब अमृता को दिनदोशी पुलिस स्टेशन से मजगांव कोर्ट ले जाया जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amrita Dhanoa (@amritadhanoa) on

मिली जानकारी के मुताबकि पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद मुंबई के 5 स्टार होटल पर छापा मारते हुए 32 वर्षीय अमृता धनोआ और 26 वर्षीय ऋचा सिंह को गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तारी पर अमृता धनोआ का कहना है कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है. अपनी गिरफ्तारी के पीछे अमृता ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और बिग-बॉस-13 के कंटेस्टेंट रह चुके अरहान खान पर साजिश रचने का आरोप लगाया है.

आपको बता दें कि अमृता ने अरहान खान पर पहले भी आरोप लगाया था. अमृता का आरोप था कि अरहान खान ने उनसे 2 लाख की ठगी की थी और वह काफी समय तक उनके साथ रहे थे. इस दौरान अरहान ने उनसे काफी पैसे उधार लिए थे, जो उन्होंने अभी तक नहीं लौटाए.