बिग बॉस 13 का दूसरा एपिसोड फुल ऑफ एंटरटेनमेंट था. रश्मि और सिद्धार्थ के पैच अप के इशारे के साथ राशन को लेकर खूब बवाल हुआ. रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब दोनों के बीच ये बात नहीं रही और इसी की झलकी ‘बिग बॉस 13’ के घर में देखने को मिल रही है जहां रश्मि और सिद्धार्थ एक ही साथ रह रहे हैं.जब रश्मि को यह पता चला कि शो में सिद्धार्थ उनके बेड-पार्टनर हैं तो वह इससे थोड़ी सी असहज हो गईं. हालांकि अब ‘उतरन’ फेम यह अभिनेत्री सिद्धार्थ संग अपनी दोस्ती को फिर से ठीक करने के लिए राजी हो गई हैं.

War को लेकर ऋतिक और टाइगर ने की फैंस से गुजारिश- खून और पसीने से बनीं है फिल्म तो…

खबरों के मुताबिक, ‘बिग बॉस’ के आने वाले एपिसोड्स में रश्मि को सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है.

घर में अपने हाउसमेट्स आरती सिंह और पारस छाबरा को रश्मि यह बताते हुए दिखाई देंगी कि उनके और सिद्धार्थ के बीच पेशेवर जिंदगी को लेकर कुछ समस्याएं थी और इसलिए दोनों एक-दूसरे के रास्ते में नहीं आए, लेकिन चूंकि अब दोनों एक ही छत के नीचे हैं, तो दोस्ती की तरफ एक कदम आगे बढ़ाने में वह नहीं हिचकिचाएंगी.

वहीं इस एपिसोड में राशन को लेकर भी काफी बवाल हुआ है. इसमें चाय पत्ती एक बड़ा मुद्दा था. जिसे लेकर कंटेस्टेंट आपस में भिड़ गए. दलजीत सभी घरवालों को सिर्फ सुबह और शाम में ही चाय पीने के लिए कहती हैं, ताकि ज्यादा दिन तक इसे चलाया जा सके. उनकी ये बात कुछ प्रतिभागियों को पसंद नहीं आती और लड़ाई हो जाती है. वहीं पारस अपनी सफाई में घरवालों को राशन बचाने का आइडिया दे देते हैं. लेकिन शहनाज कहती हैं कि वो राशन की जिम्मेदारी नहीं उठा सकती हैं, उन्हें ये सब समझ ही नहीं आता है. जब लोग शहनाज को समझाने की कोशिश करते हैं, तो वो फूट-फूट कर रोने लगती हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.