बिहार के डीजीपी गुप्तेशवर पांडे सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सुर्खियों में रहे हैं. अब बहुत जल्द वे आपको एक नए अंदाज में नज़र आने वाले हैं. दरअसल वे बिग-बॉस 12 फाइनल कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर के साथ गाने में आएंगे. पुलिस टीम की अगुवाई करने वाले डीजेपी अब ‘रॉबिनहुड’ अवतार में दिखाई देने वाले हैं. अपने जोरदार तेवर के जरिए बिहार के डीजेपी ने इसी तरह की अपनी छवि बना ली है.Also Read - 20 सालों से नहीं पता Juhi Chawla को अपनी जेठानी का ये भेद, पति भी हैं अनजान? आखिर कौन हैं वो?

वैसे तो पांडे को बिहार में अपनी पोस्ट संभाले दो साल होने वाले हैं लेकिन उन्हें पहचान सुशांत सिंह केस के जरिए मिली है. डीजीपी की संगीत और साहित्य में भी विशेष रूचि है. सोशल मीडिया पर बिहार के डीजीपी को देखकर लोग बहुत एक्साईटेड हैं और जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. Also Read - ब्लू शॉर्ट्स डीप नेक वनपीस ड्रेस में Palak Tiwari ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, दिखा ग्लैमरस अंदाज- Photos

Also Read - Dhamaka Trailer: सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' का ट्रेलर लॉन्च, ओटीटी पर होगी रिलीज

बता दें, दीपक ठाकुर ने इसे ट्वीट कर जानकारी दी है कि इस म्यूज़िक वीडियो में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे नज़र आएँगे. उनके इस ट्वीट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा- लगता है चुनाव लड़कर ही मानेंगे. बिहार के डीजीपे गुप्तेश्वर पांडे को देश के 50 चर्चित भारतीयों की सूची में टॉप 10 में शामिल किया गया है.