Bal Thackeray Biopic-शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की जिंदगी पर बनी फिल्म का ट्रेलर बुधवार को लॉन्च हो गया है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाल ठाकरे की भूमिका में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में नवाजुद्दीन का लुक काफी हद तक बाल ठाकरे से मेल खा रहा है. वहीं म्यूजिक और डायलॉग की बात करें तो वह काफी मजेदार है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत ने लिखी है. लेकिन सेंसर बोर्ड को फिल्म के कुछ सीन पर आपत्ति है. सेंसर ने चार डायलॉग और तीन सीन पर कट लगाने को कहा है. Also Read - संजय राउत ने पूर्व CM फडणवीस से मुलाकात की बताई वजह, कहा- 'हमारे बीच वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन...'

Also Read - संजय राउत का बयान- शिवसेना और अकाली दल से था NDA, हम मजबूरी में हटे और अब...

Salman Khan Birthday: इन 5 लोगों को देखते ही खौल जाता है सलमान का खून, पारा हाई हो जाता है Also Read - बिहार चुनाव पर संजय राउत का सवाल, क्या अब कोरोना वायरस की महमारी समाप्त हो गई?

ये डायलॉग बाबरी मस्जिद विध्वंस को लेकर हैं. माना जा रहा है कि फिल्म की र‍िलीज से पहले ही व‍िवाद बढ़ सकता है. ठाकरे को महाराष्ट्र में ‘मराठियों के हक़’ और हिंदुत्व की राजनीति के लिए जाना जाता है. लेकिन वहीं दूसरी और फिल्म की पटकथा लिखने वाले राजनेता संजय राऊत (Sanjay Raut) ने साफ कर दिया है कि फिल्म के किसी भी सीन पर कोई कट नहीं लगाने जा रहे हैं.

शिवसेना नेता ने कहा, “कोई भी फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगा सकता. यह ठाकरे की कहानी है. कैसे कोई उसे रोक सकता है? बालासाहब ने अपने समय में कई लोगों पर प्रतिबंध लगाया. क्या आपलोग इसे भूल गए? कैसे सीबीएफसी यह निर्णय कर सकती है कि बाला साहेब की जिंदगी में क्या सही था या क्या गलत था? केवल परिवार के लोग यह जानते हैं. मैं निश्चिंत हूं कि सेंसर बोर्ड बालासाहेब के दृष्टिकोण को समझेगा. वे समय लेंगे, लेकिन वे समझ जाएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ