नई दिल्ली: बिपाशा बसु (Bipasha Basu)और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की जोड़ी बी टाउन की सबसे हॉट जोड़ी की लिस्ट में आती है. बॉलीवुड के इस हॉट कपल ने अपने रिश्ते को लेकर हमेशा बेबाकी दिखाई है. सोशल मीडिया पर इन दोनों ने हमेशा ही अपने प्यार का इज़हार खुले आम किया है. इसी इज़हार के किस्से में बिपाशा ने एक और पन्ने को जोड़ते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से करण के साथ कुछ तस्वीरें साझा की है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. बिपाशा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरा प्यार”. Also Read - करण सिंह ग्रोवर और जॉन अब्राहम ही नहीं, 'भल्लालदेव' पर भी आया था Bipasha Basu का दिल, देखें बॉयफ्रेंड लिस्ट

करण और बिपाशा की इन तस्वीरों में प्यार उमड़ता हुआ नज़र आ रहा है. इस रोमांटिक तस्वीरों को अब तक 50 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है. बता दें, करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं. ये दोनों एक साथ ‘अलोन’ में नजर आए थे. ये फिल्म तो हालांकि उतनी नहीं चल पाई लेकिन दोनों एक-दूसरे के बहुत ही करीब आ गए थे. और इसी फिल्म के बाद दोनों ने शादी भी कर ली.

 

View this post on Instagram

 

Love❤️ #monkeylove

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा, करण ग्रोवर की तीसरी पत्नी हैं. करण ने साल 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से पहली शादी की, लेकिन शादी के 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया. साल 2012 उन्होंने अपनी को-स्टार जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और साल 2014 में इनका तलाक हो गया.