नई दिल्ली, 23 नवंबर: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में रविवार सुबह एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन में खेल और मनोरंजन जगत की नामचीन हस्तियों के साथ ही 31,000 से अधिक लोग दौड़े। मैराथन में मशहूर उद्योगपति अनिल अंबानी, बॉलीवुड अभिनेता राहुल बोस एवं अभिनेत्री गुल पनाग, भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर, शूटर-नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और बॉलीवुड की बिंदास बाला बिपाशा बसु भी दौड़ीं।

बिपाशा ने कहा, “महिला प्रतिभागियों की संख्या में 25 फीसद बढ़ोतरी हुई है। यहां तक कि हाफ मैराथन के लिए भी 12,000 से अधिक लोगों ने पंजीकरण कराया है।” अभिनेता राहुल बोस और अभिनेता गुल पनाग ऐसे आयोजनों के सक्रिय भागीदार रहे हैं।

राहुल ने ट्विटर पर बताया कि उन्होंने दौड़ दो घंटे तीन मिनट में पूरी की। उन्होंने बाद में मैराथन की विश्व रिकॉर्ड धारक पुआला रैडक्लिफ के साथ खिंचवाई एक तस्वीर भी साइट पर डाली। वहीं, गुल ने अपनी ट्वीट में लिखा, “आज की दौड़ बढ़िया रही। मैदान पर असाधारण जोश रहा। बहुत से दृढ धावक अपने सपने पूरे कर रहे हैं। हममें से हर कोई विजेता है। हम दौड़े हैं दिल्ली।”

इस मौके पर अन्य गणमान्य लोगों में केंद्रीय खेल मंत्री सर्बानंद सोनोवाल, कार्यक्रम एंबेसडर और महिलाओं की मैराथन की विश्व रिकॉर्ड धारक पाउला रेडक्लिफ और टॉलीवुड स्टार जीत मौजूद रहे।

खेल सचिव अजीत एम.शरण भी उपस्थित रहे।