बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को बॉलीवुड का हॉट कपल माना जाता है. हाल ही में दोनों एक कंडोम के विज्ञापन में नज़र आए थे. विज्ञापन इतना हॉट था कि उसे सलमान खान ने बिग बॉस 11 में दिखाने से इंकार कर दिया था. इस एड के बाद से बिपाशा की अस्पताल में जाने की एक तस्वीर वायरल हुई थी बस उसके बाद अटकलें लगनी शुरू हो गई कि बिपाशा बसु प्रेग्नेंट है. अपने बारे में इस तरह की अफवाहें सुनकर बिप्स नाराज़ हैं, उन्होंने कहा, ‘किसी भी महिला के लिए ये सुनना एक दुखद बात है. मुझे पता है बच्चे की मां बनना एक खूबसूरत अहसास है लेकिन उसके अलावा और भी कुछ है जो जिंदगी में किया जा सकता है. महिलाओं को इससे आगे सोचना चाहिए . सिर्फ इसलिए कि आप शादीशुदा हैं आपको बेबी हो ये जरूरी नहीं. बिपाशा ने कहा, ‘अफवाहों की मुझे चिंता नहीं होती लेकिन जब होती है मैं खुद आगे बढ़कर इसके बारे में बात करती हूं.Also Read - Bipasha Basu ने पति को Kiss हुए की रोमांटिक फोटो शेयर, लोग बोलें- बालों में सफेदी आ गई

Also Read - Bipasha Basu की पहली फिल्म को हुए 20 साल, Aashram के बाबा निराला हुस्न के आगे हो गए थे मदहोश

Also Read - Shilpa Shinde से लेकर...इन टीवी सेलेब्स की सगाई के बाद टूटी शादी, बिखर गया रिश्ता, देखें पूरी लिस्ट- VIDEO

बता दें, करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं. ये दोनों एक साथ ‘अलोन’ में नजर आए थे. ये फिल्म तो हालांकि उतनी नहीं चल पाई लेकिन दोनों एक-दूसरे के बहुत ही करीब आ गए थे. और इसी फिल्म के बाद दोनों ने शादी भी कर ली.

बिपाशा करण ग्रोवर की तीसरी पत्नी हैं. करण ने साल 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से पहली शादी की, लेकिन शादी के 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया. साल 2012 उन्होंने अपनी को-स्टार जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और साल 2014 में इनका तलाक हो गया.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.