Valentines Day 2019 Bipasha basu and Karan Grover- पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु का ग्लैमर की दुनिया में जलवा अब भी बरकरार है. अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ वे खुशी-खुशी जिंदगी बिता रही हैं. Also Read - टीवी के इस हिट सीरियल की हो रही है डिजिटल वापसी, वेब सीरीज के रूप में आएगा सेकेंड पार्ट

Also Read - बिपाशा बसु को आई पिछले करवा चौथ की याद, बताया - उस वक्त क्यों सड़क पर खोलना पड़ा था व्रत

Madhubala Birthday: एक दूसरे पर जान छिड़कते थे दिलीप कुमार-मधुबाला, अधूरी रह गई थी इश्क की दास्तां Also Read - बिपाशा बसु एक बार फिर इतनी बोल्ड नज़र आईं, लोगों से कहा- प्यार करो खुद से

आज वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने पति करण सिंह ग्रोवर को किस कर रही हैं. वे अपने पति का लव लैटर पढ़ती हैं और फिर पति को किस करती हैं.

वीडियो के कैप्शन में बिपाशा ने लिखा- ”मेरे प्यार करण ने मेरे और हमारे प्यार को खूबसूरत शब्दों में बयां किया. मैं दुनिया की सबसे लकी लड़की हूं करण मेरी जिंदगी के हर दिन और पल को महसूस करवाते हैं.

बता दें कि करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी. जिसके बाद दोनों ने काफी लम्बे समय तक एकदूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली थी.बिपाशा ने ‘राज’, ‘राज-3’, ‘क्रीचर-3डी’, ‘अलोन’ सरीखी हिंदी हॉरर फिल्मों में काम किया है. हिंदी फिल्मों के अलावा बिपाशा तमिल, तेलुगू और बांग्ला फिल्मों में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.