बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी छोटी बहन विजेता की शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. विजेजा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड करण तलरेजा से कोर्ट मैरिज की थी. इसके बाद दोनों ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए एक पार्टी रखी जिसमें विजेता और करण शादी को जोड़े में नजर आए. इस दौरान विजेता रेड और उनके पति करण व्हाइट कलर के आउटफीट में नजर आए. Also Read - Dill Mill Gayye और Qubool Hai 2.0 को लेकर Karan Singh Grover ने बताई ये खास बातें, यहां देखें पूरा Interview

बिपासा बसु ने इन पार्टी का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बिपाशा के लुक की बात करें तो वे खुद साड़ी में नजर आईं. एथनीक लुक में बिपाशा बेहद एलीगंट और सिजलिंग नजर आ रही थी. इस दौरान बिपाशा के साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी नजर आए. करण सिंह ग्रोवर हमेशा की तरह हैंडसम नजर आ रहे थे. अपनी बहन विजेता की वेडिंग पार्टी में बिपाशा ने फेमस डिजायनर रॉकी एस का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना हुआ था.

एक तस्वीर में विजेता अपने पति करण तलरेजा के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं. वहीं दोनों के अंगूठे पर ब्लू कलर के ठप्पे के निशान नजर आ रहे हैं और गले में वरमाला दिख रही है. दोनों ने बंगाली ट्रेडिशन से शादी रचाई है.

 

View this post on Instagram

 

My little Gudiya @vi_basu ❤️Dressing her up from the time she was born to now ❤️

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बात अगर बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की करें तो दोनों एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते नजर आए. 2015 में फिल्म एलोन की शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने 2016 में शादी कर ली. इसके बाद दोनों कई विज्ञापनों में एक साथ नजर आ चुके हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.