शाहरुख़, सलमान और आमिर बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स हैं जिनके साथ स्क्रीन शेयर करना हर एक्ट्रेस का सपना होता है। अक्सर बॉलीवुड हसिनाओ को कहते सुना गया है की वो इस खान तिकड़ी के साथ कम से कम एक फिल्म तो करना ही चाहती हैं। जहाँ एक तरफ हसिनाए इनके साथ काम करने के लिए बेक़रार है वहीँ दूसरी तरफ बिल्लो रानी यानि बिपाशा बसु को शाहरुख़, सलमान और आमिर के साथ काम करने में रत्ती भर भी दिलचस्पी नहीं है। जी हाँ बिपाशा के मुताबिक वो इन सुपर स्टार्स के साथ काम करेंगी तो उनका करियर बर्बाद हो जायेगा। (यह भी पढ़ें: OMG! खुद को सलमान खान से कम्पेयर करती हैं बिपाशा बसु)

अलोन फिल्म में सुपर सेक्सी अंदाज़ में दिखाई दे रहीं बिपाशा ने हाल में एक चौकाने वाला बयान दिया। बिपाशा बसु का फ़िल्मी करियर करीब एक दशक से ज्यादा पुराना हो चुका है। बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्मे दे चुकी बिपाशा से जब एक जानीमानी वेबसाइट के इंटरव्यू में पूछा गया की वो शाहरुख़, सलमान और आमिर के साथ कभी फिल्मों में नज़र क्यों नहीं आई तो बिपाशा थोड़ी उखड गई और जवाब में कहा, “मैंने कभी बड़े स्टार्स देखकर नहीं बल्कि अपना रोल देखकर फ़िल्में की हैं। कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने आमिर, सलमान या शाहरुख़ के साथ एक-दो फ़िल्में की और ग़ायब हो गईं।” (यह भी पढ़ें: बिपाशा बसु के नए गाने पर बवाल, फैन्स ने उन्हें कहा पोर्न स्टार)

आमिर खान के साथ फिल्म लगान में नज़र आई ग्रेसी सिंह पर ताना कसते हुए बिपाशा ने कहा, “मेरे साथ ही ग्रेसी सिंह की एंट्री हुई थी। उन्होंने लगान जैसी मार्डन क्लासिक में आमिर ख़ान के अपोज़िट फ़िल्मों में शुरुआत की थी। आज उनका क्या हुआ? जबकि मैं तो अब तक काम कर रही हूं।”

बिपाशा का ताना ना केवल खांस की फ़िल्मी हसीनाओं के लिए था बल्कि शाहरुख़, सलमान और आमिर के लिए भी था। बिपाशा का जवाब ये इशारा करता है की तीनो खान अपनी फिल्मों में बस खुद को हाईलाइट करते हैं और हीरोइन तो बस नाम के लिए होती हैं।

बिप्स की बातें सुन कर बचपन में सुनी एक कहावत याद आती है की ‘अंगूर खट्टे हैं’, और बिपाशा आपको बताना चाहेंगे की खांस के साथ काम करने वाली हेरोइन जैसे की दीपिका पादुकोण, कैटरिना कैफ या फिर ऐश्वर्या राइ बच्चन का कैरियर देखें तो आप से बेहतर ही नज़र आता है।